X close
X close
Indibet

India vs England 2nd T20I: स्टार खिलाड़ियों के वापसी के साथ इंग्लैंड को सीरीज हराने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, जानें संभावित प्लेइंग XI

India vs England 2nd T20I Preview and Probable XI: पिछले हफ्ते भारत एजबेस्टन के मैदान पर पटौदी ट्रॉफी सीरीज जीतने में नाकाम रहा। क्योंकि, भारतीय टीम दूसरी पारी में खराब बल्लेबाजी के कारण इंग्लैंड से सात विकेट से हारकर...

By IANS News July 08, 2022 • 19:52 PM

India vs England 2nd T20I Preview and Probable XI: पिछले हफ्ते भारत एजबेस्टन के मैदान पर पटौदी ट्रॉफी सीरीज जीतने में नाकाम रहा। क्योंकि, भारतीय टीम दूसरी पारी में खराब बल्लेबाजी के कारण इंग्लैंड से सात विकेट से हारकर सीरीज जीतने का मौका गंवा बैठी। अब, एक हफ्ते बाद भारत एजबेस्टन में वापस आ गया है, इस बार शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज को जीतने का मौका है। विराट कोहली, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी एजबेस्टन से टी-20 टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं। दूसरे टी-20 में भारत की प्लेइंग इलेवन में बहुत सारे बदलाव होने की उम्मीद है।

भारत बल्ले के साथ आक्रमण दृष्टिकोण अपनाने के साथ, कोहली दीपक हुड्डा या ईशान किशन की जगह आ सकते हैं, जिन्होंने आयरलैंड के खिलाफ मलहाइड में शतक के साथ अपनी जगह मजबूत की और पहले टी-20 में सिर्फ 17 गेंदों में 33 रन बनाए। इसके अलावा दिनेश कार्तिक,अक्षर पटेल को भी बाहर बैठना पड़ सकता है। बता दें कि अर्शदीप सिर्फ पहले टी-20 के लिए भारतीय टीम में चुने गए थे। 

Trending


लेकिन हार्दिक पांड्या के ऑलराउंडर प्रदर्शन से भारत बहुत खुश होगा। साउथेम्प्टन में, पांड्या ने 33 गेंदों में 51 रन बनाकर अपना पहला टी-20 अर्धशतक बनाया, जिसमें छह चौके और छक्के शामिल थे, जिससे भारत 198/8 पर पहुंच गया, जिसमें शर्मा और सूर्यकुमार यादव भी शामिल थे। वे अंतिम पांच ओवरों में बल्लेबाजी में सुधार करना चाहेंगे, जहां उन्होंने 57/5 रन बनाए और कई कैच छोड़े, जो उनके लिए महंगा साबित नहीं हुआ।

पांड्या ने अपने चार ओवरों में 4/33 ले लिए बल्लेबाजों को परेशान करते हुए इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाजी क्रम को चकनाचूर करने के लिए अच्छी डिलीवरी का इस्तेमाल किया। भुवनेश्वर कुमार और डेब्यू कर रहे अर्शदीप सिंह ने उनका काफी समर्थन किया, जबकि युजवेंद्र चहल भी अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया। 


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now