X close
X close
Indibet

दुनियाभर के क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, भारत-इंग्लैंड सीरीज में 100% फैंस को मिल सकेगी एंट्री

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 06, 2021 • 12:30 PM View: 799

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद सभी फैंस की निगाहें भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज पर है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल, फैंस के सामने खेलने का रोहित शर्मा का सपना जल्द ही साकार होने वाला है।

जी हां, भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खचाखच भरी भीड़ के सामने खेली जाएगी। यूनाइटेड किंगडम के राष्ट्रपति बोरिस जॉनसन ने सोमवार, 5 जून को COVID-19 संबंधित पाबंदियों को हटाने का फैसला किया था जिसके बाद यह घोषणा की गई है। 

Trending


भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में साउथैम्प्टन में सीमित फैंस को मैच देखने की इजाजत दी गई थी, जिसमें केवल 4000 दर्शकों को अनुमति दी गई थी। लेकिन जॉनसन की ओर से आने वाली इस बड़ी खबर के साथ ही, दोनों देशों के फैंस अब इंग्लैंड और भारत के बीच होने वाली इस हाई-प्रोफाइल सीरीज को स्टेडियम में बैठकर देख पाएंगे।

इससे पहले, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने भी इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 8 जुलाई से शुरू होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए 75% फैंस को अनुमति देने की घोषणा की थी। लेकिन जॉनसन की घोषणा के साथ ही ये तय कर दिया गया है कि इंग्लैंड और भारत के बीच टेस्ट सीरीज फैंस की पूरी क्षमता के साथ खेली जाएगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo