X close
X close
Indibet

भारत Vs साउथ अफ्रीका टी-20 सीरीज, जानिए पूरी टीम, कब, कहां और किस चैनल पर होगा लाइव टेलीकास्ट

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
August 30, 2019 • 12:58 PM View: 1226

30 अगस्त। गुरुवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया। टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी हुई है। भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया गया है। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टीम में जगह नहीं मिली है।

राहुल चहर और दीपक चहर को टीम में बनाए रखा गया है। कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल की जोड़ी का टी-20 में आराम अभी बरकरार है। विंडीज दौरे पर गई टीम में हार्दिक पांड्या शामिल नहीं थे। उन्हें आराम दिया गया था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम में पांड्या का आना और भुवनेश्वर का जाना, एकमात्र बदलाव है। 

Trending


विंडीज दौरे पर धोनी ने आराम मांगा था लेकिन दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए एम.एस.के. प्रसाद की अध्यक्षता वाली पांच सदस्यीय चयन समिति ने धोनी को टीम से बाहर रखने का फैसला किया।

कहां होगा मैच

सीरीज का पहला मैच 15 सितंबर को धर्मशाला में, दूसरा मैच 18 सिंतबर को मोहाली में और तीसरा मैच 22 सिंतबर को बेंगलुरू में खेला जाएगा।

कितने बजे से खेला जाएगा 
सभी मैच शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

किस चैनल पर होगी लाइव टेलीकास्ट
मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार नेटवर्क पर होगा तो वहीं ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर किया जाएगा। 

भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, क्रूणाल पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल चहर, दीपक चहर, नवदीप सैनी और खलील अहमद।

साउथ अफ्रीकी टीम

क्विंटन डिकॉक (कप्तान), रैसी वनडर डसन, टेंबा बवुमा, जुनियर डाला, बीजॉर्न फॉर्टुइन, ब्यूरैन हेंडरिक्स, रीजा हेंडरिक्स, डेविड मिलर, एनरिच नोर्ट्जे, एंडिले फेहलुकवायो, ड्वेन प्रिटॉरियस, कगीसो रबाडा, तबरेज शम्सी, जॉन जॉन स्मट्स।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo