X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रोहित शर्मा ने कोरोना वायरस से लड़ाई में की इतने लाख रुपये की मदद,सचिन-रैना को छोड़ा पीछे

by Saurabh Sharma Mar 31, 2020 • 20:51 PM

मुंबई, 31 मार्च| भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में 80 लाख रुपये की राशि मंगलवार को मदद के रूप में दान किया। रोहित ने प्रधानमंत्री राहत कोष, मुख्यमंत्री राहत कोष, जोमेटो फीडिंग इंडिया और स्ट्रे डॉग्स की संस्था में दान दिया है।

रोहित ने पीएम मोदी और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कार्यालय को टैग करते हुए लिखा, "हम अपने देश को फिर से पैरों पर खड़े देखना चाहते हैं और यह हमारी जिम्मेदारी है। मैं अपनी तरफ से छोटा-सा योगदान दे रहा हूं। 45 प्रधानमंत्री राहत कोष, 25 लाख मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र), पांच लाख रुपये जोमेटो फीडिंग इंडिया और पांच लाख वेलफेयर ऑफ स्ट्रे डॉग्स को डोनेट कर रहा हूं। हमें अपने नेताओं का सहारा बनने और उनका साथ देने की जरूरत है।"

बता दें कि भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने 52 लाख और सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये की मदद की है। विराट कोहली भी मदद के लिए आगे आए हैं, लेकिन उन्होंने राशि का खुलासा नहीं किया है। 

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में कोरोना के अब तक 1200 से अधिक मामलों की पुष्टि हो चुकी है जबकि 32 लोगों की मौत हो चुकी है