X close
X close
Indibet

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां बोलीं- 'प्यार नहीं होता मुझसे लड़ाई करना हो तो बोलो', हुईं ट्रोल

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया खासतौर से इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसके बाद वो ट्रोल हो रही हैं।

By Prabhat Sharma July 30, 2022 • 16:41 PM

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हसीन जहां आए दिन कोई ना कोई पोस्ट, वीडियो या फिर तस्वीर शेयर करके फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। इस बीच हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो मजेदार रील में एक्टिंग के जलवे दिखाते हुए नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में हसीन जहां इन शब्दों पर ताल से ताल मिला रही हैं जिसके शब्द हैं, 'प्यार नहीं होता मुझसे लड़ाई करना हो तो बोलो।' हसीन जहां के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स मोहम्मद शमी का नाम लेकर हसीन जहां को ट्रोल भी कर रहे हैं।

Trending


एक यूजर ने हसीन जहां को ट्रोल करते हुए लिखा, 'लड़ाई ही तो करते हो आप अगर प्यार करते तो शमी भाई का ये हाल ना होता।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यही उम्मीद थी इसलिए तो शमी भाई को छोड़ा था।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'शमी से भी लड़ाई करी है तूने।'

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो दिनेश कार्तिक की वजह से हो सकते हैं टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद किसी से छिपा नहीं है। मोहम्‍मद शमी ने 2014 में हसीन जहां से शादी की थी। शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद काफी विवाद खड़ा हुआ और इस खबर ने काफी सुर्खियां बटोरीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now