X close
X close

कपिल शर्मा के शो पर बोलीं सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका, पति के 0 पर आउट हो जाने के बाद...

By Prabhat Sharma
Nov 01, 2020 • 13:44 PM

टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। शो के हर एक किरदार अपने आप में अलग और अनूठे हैं। इस बीच कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) पत्नी प्रियंका रैना (Priyanka Raina) संग नजर आए थे। सुरेश रैना को कपिल के शो पर जमकर मस्ती करते हुए देखा गया वहीं सुरेश रैना ने शो पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई अनसुने किस्से भी शेयर किए थे।

कपिल ने मजाकिया अंदाज में प्रियंका रैना से पूछा, 'मान लो आप लोग 5-6 सहेलियां मैदान पर गई हैं और सभी के पति मैदान पर खेल रहे हैं और किसी एक का पति 0 पर आउट हो गया तो फिर उनकी पत्नी बाकी का मैच देखती हैं या फिर वो शॉपिंग पर निकल जाती हैं?' कपिल का सवाल सुनकर प्रियंका हंसते हुए कहती हैं, 'नहीं-नहीं टीम को तो सपोर्ट करना ही पड़ता है।' 

Also Read: पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार ने रचा इतिहास,सबसे ज्यादा वनडे में अंपायरिंग करने का WORLD RECORD बनाया 

प्रियंका की बात सुनकर सुरेश रैना कहते हैं, 'नहीं बहुत बार ऐसा होता है लेकिन ये इस वक्त बता नहीं रही हैं ये।' सुरेश रैना की बात सुनकर कपिल समेत अर्चना पूरन सिंह अपनी हंसी को नहीं रोक पाती और जोर-जोर से हंसने लगती हैं। वहीं शो के दौरान सुरेश रैना ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने प्रियंका से मिलने के लिए ऑस्ट्रेलिया से दुबई होते हुए ब्रिटेन तक का सफर तय किया था।

रैना ने कहा, 'करीब 45 घंटे का सफर करने के बाद मैं प्रियंका से मिला था। 45 घंटे की यह प्लाइट मेरी लाइफ की सबसे खूबसूरत फ्लाइट थी क्योंकि जाते हुए भी दिल में मोहब्बत थी और लौटते हुए मोहब्बत मिलने की खुशी थी। बता दें कि सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी ने 3 अप्रैल 2015 को शादी की थी। इस शादी से दोनों के दो बच्चे भी हैं।