X close
X close
Indibet

यूसुफ पठान के अलावा इन भारतीय क्रिकेटर्स ने लंका प्रीमियर लीग 2021 के लिए नाम किया रजिस्टर्ड

IANS News
By IANS News
July 06, 2021 • 12:16 PM View: 612

भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सुदीप त्यागी और प्रथम श्रेणी क्रिकेट के साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज मनविंदर बिस्ला के अलावा भारत के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी यूसुफ पठान उन भारतीयों में शामिल हैं, जिन्होंने लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के इस साल के संस्करण के लिए रजिस्टर्ड किया । एलपीएल का इस साल का संस्करण 30 जुलाई से 22 अगस्त तक चलेगा।

श्रीलंका क्रिकेट ने अपनी मीडिया विज्ञप्ति में हालांकि भारत के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों में केवल युसूफ के नाम का उल्लेख किया है, जबकि अन्य के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। इसमें इरफान पठान का कैंडी टस्कर्स के खिलाड़ी के तौर पर जिक्र भी है। भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज पिछले साल कैंडी फ्रेंचाइजी के लिए खेले थे। अन्य भारतीय खिलाड़ियों के भी रजिस्ट्रेशन की बात चल रही है, लेकिन अभी नाम सामने नहीं आए हैं।

Trending


इस घटनाक्रम से वाकिफ एक सूत्र ने कहा, 'ज्यादातर विदेशी फ्रेंचाइजी नहीं चाहतीं कि लीग शुरू होने से पहले नाम सामने आए क्योंकि बीसीसीआई भारतीयों को विदेशी फ्रेंचाइजी टी20 लीग में खेलने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता। त्यागी और बिसला दोनों ने आईएएनएस से पुष्टि की कि उन्होंने वास्तव में एलपीएल के लिए पंजीकरण कराया है।

तेज गेंदबाज त्यागी, जिन्होंने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करने के अलावा चार एकदिवसीय और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, पिछले साल के एलपीएल में दांबुला वाइकिंग टीम का हिस्सा थे।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo