X close
X close
Indibet

विराट की खराब फॉर्म पर पहली बार बोले चहल, कहा-'प्रॉब्लम ये है कि हम सिर्फ उनकी सेंचुरी के बारे में सोचते हैं'

विराट कोहली इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं लेकिन इसी बीच युजवेंद्र चहल ने उनकी फॉर्म पर चुप्पी तोड़ी है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 20, 2022 • 13:33 PM

भारतीय क्रिकेट के स्टार खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं और शुक्रवार, 19 अगस्त को तो विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में बिना शतक के 1000 दिन भी पूरे कर लिए। विराट का शतक ना लगाना फैंस को खटक रहा है जबकि आलोचक विराट की आलोचना करने से भी नहीं चूक रहे हैं।

एशिया कप 2022 से विराट कोहली एक बार फिर से एक्शन में वापसी करने वाले हैं और फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि एशिया कप में पुराना विराट कोहली दिख सकता है। इसी बीच भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी विराट की खराब फॉर्म को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि प्रॉब्लम ये है कि हम सिर्फ विराट की सेंचुरी की बात करते है जबकि उन्होंने कई शानदार पारियां खेली हैं लेकिन उनकी बात कोई नहीं करता है।

Trending


स्पोर्ट्स यारी पर बातचीत करते हुए चहल ने कहा, “अगर कोई खिलाड़ी है जिसका T20 में 50+ औसत है, वो दो T20 वर्ल्ड कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहा है, उसके पास सभी प्रारूपों में 70 शतक हैं। आप सभी प्रारूपों में उनका औसत तो देखिए, समस्या ये है कि हम सिर्फ उनके शतक के बारे में सोचते हैं। उन्होंने अपने लिए इतने ऊंचे स्टैंडर्ड सेट कर लिए हैं कि हम 60-70 को कुछ समझते ही नहीं हैं। अगर विराट क्रीज पर है और उसके पीछे 15-20 रन हैं, तो मैं आपको बता रहा हूं कि कोई भी गेंदबाज उसे गेंदबाजी नहीं करना चाहता।"

आगे बोलते हुए चहल ने अपनी भूमिका के बारे में भी बात की और कहा, “मेरी भूमिका हमेशा अलग-अलग कप्तानों के चलते भी समान रही है, वो हमेशा मुझे विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में इस्तेमाल करते हैं। मेरे लिए, वो सभी समान हैं। मुझे एक गेंदबाज के तौर पर आजादी मिली है। वो हमेशा वही पसंद करते हैं जो मैं करना चाहता हूं। कभी-कभी रोहित भैया मुझसे ये पूछते हैं कि, आप क्या करेंगे? एक गेंदबाज के रूप में, आप जानते हैं, आप किसी भी ओवर में आराम नहीं कर सकते।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now