X close
X close
Indibet

INDvsWI : कप्तान निकोलस पूरन ने कहा, 'दूसरे वनडे में बल्लेबाजों ने नहीं की खुलकर बल्लेबाजी'

वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने इस बात पर अफसोस जताया कि बुधवार को भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में बल्लेबाजों ने हाथ खोलकर अच्छे से बल्लेबाजी नहीं की। गेंदबाजों द्वारा भारत को 237 रन पर रोके जाने के बाद,

By IANS News February 10, 2022 • 13:54 PM View: 717

वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने इस बात पर अफसोस जताया कि बुधवार को भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में बल्लेबाजों ने हाथ खोलकर अच्छे से बल्लेबाजी नहीं की। गेंदबाजों द्वारा भारत को 237 रन पर रोके जाने के बाद, मेजबान टीम के गेंदबाजी आक्रमण के प्रयास ने पर्यटकों को केवल 193 रन पर आउट कर दिया। मैच के बाद क्रिकेट वेस्ट इंडीज (सीडब्ल्यूआई) द्वारा जारी एक वीडियो में पूरन ने कहा, "टीम ने गेंदबाजी अच्छी की, लेकिन बल्लेबाजी में वह चूक गए। टीम की तरफ से कोई साझेदारी अच्छे से नहीं निभाई गई। हर बार जब कोई खिलाड़ी सेट होता था, तो वे गलत समय पर आउट हो जाते थे।"

पूरन ने ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ की भारतीय परिस्थितियों में अपनी पहली आउटिंग में प्रभाव डालने की प्रशंसा की। स्मिथ ने विराट कोहली और ऋषभ पंत को सात ओवर में 29 रन के आंकड़े के साथ आउट किया और बल्ले से 20 गेंदों में 24 रन बनाए।

Trending


उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से स्मिथ टीम में अपनी जगह बना रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि वह गेंद के साथ आक्रामक रहे। वह टीम की योजनाओं के साथ रहने की पूरी कोशिश करते हैं, जो उनके लिए बहुत प्रभावशाली है। वह 145 की औसत से अधिक की गेंदबाजी कर रहे हैं, जिसके खिलाफ बल्लेबाजी करना मुश्किल है और बल्लेबाज दबाव में रहते हैं।"

पूरन उन तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश थे जिन्होंने पहली पारी के दौरान पिच द्वारा पेश की गई अतिरिक्त उछाल और गति का अधिकतम लाभ उठाया। उन्होंने कहा, गेंदबाजों ने अच्छा अभ्यास किया था। वह उनसे बहुत प्रभावित हुए।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

उन्होंने कहा, "गेंदबाजों ने वापस जाकर अपना होमवर्क किया। उन्होंने पहले वनडे और दूसरे वनडे में सुधारने का मौका मिला। मुझे लगा कि हमने सभी बल्लेबाजों को बहुत अच्छी गेंदबाजी की, वास्तव में गेंदबाजों ने कुछ कड़े नियम बनाए और परिस्थितियों का उपयोग किया।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now