X close
X close
Indibet

IND vs ENG: चेतेश्वर पुजारा को लेकर आई बुरी खबर, चोट के कारण दूसरे दिन नहीं करेंगे फील्डिंग

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 14, 2021 • 13:13 PM View: 1258

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इंलैंड के खिलाफ चेन्नई मे खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल के दौरान चोट के कारण फील्डिंग करने मैदान पर नहीं उतरेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार (14 फरवरी) ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

पहले दिन बल्लेबाजी के दौरान पुजारा के सीधे हाथ में गेंद लगी थी। दिन का खेल खत्म होने के बाद उन्हें हाथ में दर्द महसूस हुआ, जिसके कारण वह दूसरे दिन फील्डिंग नहीं कर पाएंगे। उनकी जगह सब्सीट्यूट फील्डर के तौर पर मयंक अग्रवाल मैदान पर उतरे हैं। 

Trending


पुजारा ने शनिवार को जैक लीच की गेंद पर आउट होने से पहले 58 गेंदें खेल कर 21 रन बनाए थे। भारत की पूरी टीम रविवार को पहले सत्र में ही शनिवार के कुल स्कोर 6 विकेट पर 300 में महज 29 रन जोड़कर 329 रन पर ऑल आउट हो गई। इससे पहले शनिवार को खेल के पहले दिन रोहित शर्मा 161 रनों की शानदार पारी खेल कर और अजिंक्य रहाणे 67 रनों का बहुमूल्य योगदान देकर आउट हुए थे। विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत 58 रन पर बना कर नाबाद रहे।

पुजारा ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे की अंतिम पारी में अपने शरीर पर लगभग 11 गेंदें झेली थी, जब भारत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास रखने के लिए ब्रिस्बेन में चौथे और अंतिम टेस्ट में 329 रनों के स्कोर का पीछा कर रहा था। उस मैच में 33 वर्षीय पुजारा ने 211 गेंदों पर 56 रनों की शानदार पारी खेली थी और भारत को तीन विकेट से यादगार जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।


 
LivePools