X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कपिल देव ने खोले दिलचस्प पहलू, मां ने मना किया इसलिए कभी गाना नहीं गाता हूं

by Vishal Bhagat May 08, 2019 • 15:36 PM

8 मई। भारतीय क्रिकेट टीम को पहली बार विश्व कप का खिताब दिलाने वाले कप्तान कपिल देव ने बुधवार को यहां ब्रिटानिया द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में क्रिकेट के अलावा अपने जीवन के अन्य पहलुओं पर चर्चा की।

कपिल ने बताया कि उन्होंने अपने जीवन में कभी गाना नहीं गाया है क्योंकि उनकी मां ने कहा था कि बेटा कुछ भी करना, लेकिन कभी गाना मत गाना।

'ब्रिटानिया खाओ वर्ल्ड कप जाओ' नामक कार्यक्रम के दौरान कपिल ने कहा, "मैंने अपने जीवन में कभी गाना नहीं गाया, लेकिन हां एक बार अपनी पत्नी को बोला था कि तुम मुझे चाहो या न चाहो यह हक है तुम्हें, हमने तो मोहब्बत की है। वैसे मां ने बोला था कि बेटा गाना गाने की कोशिश भी मत करना, अब तो मां है नहीं और मैंने मां को मनाने की कभी कोशिश भी नहीं की।"

कपिल ने यह भी बताया कि उन्हें कॉमेडी फिल्में देखना सबसे ज्यादा पसंद है। उन्होंने कहा, "मैं शाम को बिना टीवी देखे सोता भी नहीं हूं। हमारे समय में तो अलग तरह की फिल्में आती थी, अब थोड़ा एक्शन फिल्में ज्यादा आती हैं जो कई बार समझ में भी नहीं आतीं। मुझे कॉमेडी फिल्में देखना सबसे ज्यादा पसंद है क्योंकि मैं समझता हू कि जिस तरह की हमारी जिंदगी है और उसमें इतनी तकलीफे हैं, आपको खुश रहना चाहिए।"

'ब्रिटानिया खाओ वर्ल्ड कप जाओ' कार्यक्रम के तहत कम्पनी 10 व्यक्तियों को विश्व कप देखने के लिए इंग्लैंड लेकर जा रही है। कपिल ने इन सभी लोगों को शुभाकामनाएं दीं। 


TAGS Kapil Dev