हार्दिक पांड्या ने इशान किशन से इस तरह से मांगी माफी, ऐसा कर जताया अपना प्यार
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

हार्दिक पांड्या ने इशान किशन से इस तरह से मांगी माफी, ऐसा कर जताया अपना प्यार

by Vishal Bhagat Apr 18, 2018 • 17:46 PM

18 अप्रैल, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। आईपीेएल के 14वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 46 रनों से हार झेलनी पड़ी।

आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड,देखें PICS 

इस मैच में जहां विराट कोहली और रोहित शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया और फैन्स का दिल जीत लिया। इन सबके अलावा मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर इशान किशन को हार्दिक पांड्या के थ्रो से गंभीर चोट लगी जिसके कारण उन्हें आधे मैच से ही बाहर जाना पड़ा।

इशान किशन के बाहर जाने से स्थानापन्न विकेटकीपर आदित्य तारे को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभानी पड़ी। इशान किशन को जैसे ही चोट लगी वैसे ही वो जमीन पर गिर पड़े।

ऐसे में हर कोई डर गया कि कहीं इशान किशन के आंखों पर गंभीर चोट तो नहीं लग गई है। गौरतलब है कि क्रिकेट वर्ल्ड में ऐसे विकेटकीपर भी हुए हैं जिन्हें मैचों के दौरान आंख में चोट लगी और उन्हें मजबूरन क्रिकेट से अलग होना पड़ा।

आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड,देखें PICS 

सबा करीम और मार्क बाउचर ऐसे उदाहरण है। लेकिन फैन्स के लिए खुशखबरी ये है कि इशान किशन की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। इशान किशन को जो चोट लगी है वो आंख के बगल में लगी है।

इशान किशन भाग्यशाली रहे कि चोट सीधे उनके आंख पर नहीं लगी वरना बड़ा हादसा हो सकता है। मैच के बाद क्रुणान पांड्या ने इशान किशन के चोट के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि चोट उनकी गंभीर नहीं है। आंखों के बगल में सुजन हैं जो जल्द ठीक हो जाएगी।

यहां तक की हार्दिक पांड्या ने इशान किशन के साथ फोटो पोस्ट कर उनसे माफी मांगी हैं।