X close
X close
Indibet

आईपीएल ऑक्शन में केकेआर और आरसीबी की टीम इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए लगा सकती है जोर, जानिए

18 दिसंबर। आईपीएल ऑक्शन 2019 का आगाज जयपुर में कुछ ही समय में होने वाला है। सभी फ्रेंचाइजी अपनी रणनीति को लेकर ऑक्शन हॉल में पहुंच रही है। PL 2019 Auction: इन 9 खिलाड़ियों का बेस प्राइस है 2 करोड़,आखिरी नाम

By Vishal Bhagat December 18, 2018 • 14:37 PM View: 1530

18 दिसंबर। आईपीएल ऑक्शन 2019 का आगाज जयपुर में कुछ ही समय में होने वाला है। सभी फ्रेंचाइजी अपनी रणनीति को लेकर ऑक्शन हॉल में पहुंच रही है।

PL 2019 Auction: इन 9 खिलाड़ियों का बेस प्राइस है 2 करोड़,आखिरी नाम चौंकाने वाला

Trending


आईपीएल ऑक्शन का फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। इस बार हर फ्रेंचाइजी ऐसे खिलाड़ी को खरीदने की कोशिश करेंगे जो मैच के दौरान टीम के लिए अहम साबित हो सके।

कोलकाता नाइट राइडर्स
आईपीएल 2019 के ऑक्शन में केकेआर की टीम मोर्नी मॉर्कल पर अपनी बोली लगा सकती है। इस समय भले ही केकेआर के पास युवा तेज गेंदबाज हैं लेकिन अनुभवी तेज गेंदबाज की कमी साफ झलक रही है।

ऐसे में केकेआर की टीम अनुभव का मिश्रण करने के लिए मोर्नी मॉर्कल जैसे तेज गेंदबाज को शामिल कर सकती है।

आरसीबी
आईपीएल ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम कार्लोस ब्रेथवेट पर अपनी बोली लगा सकती है। आरसीबी की टीम हर हाल में इस बार ऐसे खिलाड़ी का चुनाव करना चेाहेगी जो मैच के दौरान कमाल करने का जज्बा दिखा सके।

आरसीबी के पास एबी डीविलियर्स और कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाज हैं लेकिन एक फिनिशर की कमी साफ नजर आ रही है। यानि कार्लोस ब्रेथवेट पर आरसीबी टीम मैनेजमेंट अपनी बोली ऊंची करने के बारे में सोच सकती है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now