X close
X close

IPL 2020: 'स्ट्रैटेजिक टाइम आउट' के दौरान बीच मैदान से गायब हुए थे अंबाती रायुडू, सामने आई वजह

By Prabhat Sharma
Oct 26, 2020 • 14:08 PM

IPL 2020, CSK VS RCB: इंडियन प्रीमियर लीग के 44वें मुकाबले में चैन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 8 विकेट से हरा दिया। मैच के दौरान अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने 39 रनों की पारी खेली लेकिन सीएसके के इस बल्लेबाज ने अपनी पारी के लिए नहीं बल्कि किसी अन्य वजह के चलते सुर्खियां बटोरीं। स्ट्रैटेजिक टाइम के खत्म होने के बाद अंबाती रायुडू मैदान पर कहीं पर भी नजर नहीं आ रहे थे जिसके चलते खेल शुरू करने में देरी हो गई थी।

2:30 मिनट का ब्रेक समाप्त होते ही सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी पोजिशन पर चले गए लेकिन इस बीच यह पता चला कि रायुडू मैदान से गायब हैं। रायुडू के गायब होने पर कमेंटेटर द्वारा मजाकिया अंदाज में कहा गया, 'मैदान पर से एक खिलाड़ी गायब है। हमें अंबाती रायडू नहीं मिल रहा है। वह मैदान पर नहीं हैं। शायद उन्होंने बाथरूम ब्रेक लिया है।'

Also Read: IPL 2020: बेन स्टोक्स विजयी शतक के बाद भी हैं निराश,कहा पहले ही इस फॉर्म में आना अच्छा होता

अंबाती रायुडू के मैदान पर देरी से पहुंचने का कारण उनके पेट का खराब होना था। एक-दो मिनट की देरी के बाद रायुडू जल्द ही मैदान पर दौड़ते हुए वापस आए। इस दौरान रायुडू आरसीबी के विकेटकीपर एबी डिविलियर्स से देरी के लिए माफी मांगते हुए भी दिखे। इस दौरान दोनों ही खिलाड़ी हंसते हुए भी नजर आए। हालांकि, ब्रेक के बाद अंबाती रायडू केवल तीन और गेंदों के लिए ही टिक सके। युजवेंद्र चहल ने सीएसके के इस बल्लेबाज को आउट कर आरसीबी को दूसरी सफलता दिलाई।

बता दें कि आईपीएल सीजन 13 में अब तक खेले गए 12 मैचों में से सीएसके की टीम केवल 4 मैचों को ही जीत पाई है। सीएसके की टीम का आईपीएल सीजन 13 का सफर खत्म हो चुका है। फैंस को उम्मीद है कि सीएसके की टीम अपने बाकी बचे दो मैचों को जीतकर कुछ पॉजिटिव के साथ आईपीएल सीजन 13 को खत्म करेगी। सीएसके टीम का अगला मुकाबला 29 अक्टूबर को केकेआर के खिलाफ है।