X close
X close

IPL 2020 में अब नजर नहीं आएंगे रोहित शर्मा, सामने आई वजह!

By Prabhat Sharma
Oct 31, 2020 • 16:07 PM

IPL 2020, DC vs MI: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम नहीं है। रोहित शर्मा तीनों फॉर्मेट में टीम का हिस्सा नहीं हैं। चयनकर्ताओं द्वारा किए गए इस फैसले से यह स्पष्ट हो गया है कि रोहित शर्मा को गंभीर चोट लगी है। लेकिन मुंबई इंडियंस ने नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए अपने कप्तान के वीडियो और फोटो पोस्ट करके चीजों को काफी भ्रमित कर दिया और इस तरह यह धारणा बन गई कि रोहित की चोट इतनी गंभीर नहीं है।

रोहित शर्मा की चोट को लेकर कई रिपोर्ट सामने आई हैं और अब एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि रोहित आईपीएल के शेष मैचों में भाग लेने के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है। लेकिन रोहित शर्मा की अनुपस्थिति निश्चित तौर पर टीम को प्रभावित कर सकती है। 

Also Read: IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर चुनी पहले गेंदबाजी, हार्दिक पांड्या हुए बाहर

मुंबई इंडियंस से जुड़े एक सूत्र ने रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर कहा कि, 'भले ही नेट्स में रोहित शर्मा अभ्यास कर रहे हों, लेकिन वह मैदान पर रन लेने में अभी भी कंफर्टेबल नहीं हैं। बल्लेबाजी एक चीज है लेकिन रनिंग अलग बात है।' मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, रोहित को बाद की तारीख में भी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में शामिल किए जाने की संभावना काफी कम है। 

पॉइंट्स टेबल की बात करें तो फिलहाल मुंबई इंडियंस की टीम 12 मैचों में 8 जीत के साथ पहले स्थान पर बनी हुई है। मुंबई इंडियंस के 16 पॉइंट्स हैं। रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में कायरन पोलॉर्ड टीम की कप्तानी करते हुए नजर आ रहे हैं। मुंबई की टीम अपने बाकी बचे दो मैचों को जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप 2 पर खत्म करना चाहेगी।