X close
X close

IPL 2020: युजवेंद्र चहल ने DC के खिलाफ लिया 0 विकेट, तो इस वजह से ट्रोल हो गए गौतम गंभीर

By Prabhat Sharma
Nov 03, 2020 • 15:21 PM

IPL 2020: पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। गौतम गंभीर अपने पोस्ट के जरिए ज्यादातर मौकौं पर चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के मुकाबले से पहले  गंभीर ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की जमकर तारीफ करते हुए ट्वीट किया था।

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा था कि, 'युजवेंद्र चहल के पास अन्य गेंदबाजों की तुलना में ज्यादा जिगर है। वह जानते हैं कि दबाव को कब और कैसे संभालना है।' इस ट्वीट के बाद गंभीर को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल आरसीबी को अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा और अब तक आरसीबी के सबसे कामयाब गेंदबाज चहल ने इस मैच में एक भी विकेट नहीं लिया।

Also Read: PSL में डेब्यू करने को बेताब हैं फॉफ डु प्लेसिस, पेशावर जाल्मी की तरफ से खेलते हुए आएंगे नजर

एक यूजर ने गंभीर को ट्रोल करते हुए लिखा, 'लो लग गई पनौती चहल को भी। धन्यवाद करो गौतम गंभीर का।' दूसरे यूजर ने गंभीर के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, ' पता है आज आरसीबी कहां हारी? गौतम गंभीर के ट्वीट के कारण।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'गौतम गंभीर के ट्वीट के बाद ही चहल को विकेट नहीं मिला।'

बता दें कि गौतम गंभीर ने युजवेंद्र चहल से पहले शिखर धवन, संजू सैमसन, सूर्य कुमार यादव को भी शानदार खेल खेलने पर बधाई दी थी। इत्तेफाक़ से उसके बाद के मैच में शिखर धवन, संजू सैमसन और सूर्य कुमार यादव अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए और यूजर्स उसी चीज को लेकर गौतम गंभीर को पनौती बता रहे हैं।