X close
X close

ईशान किशन की बेजोड़ पारी के बाद उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हंडिया ने तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट

By Shubham Shah
Sep 29, 2020 • 13:01 PM

मुंबई इंडियंस के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने 28 सितंबर (सोमवार) को बैंगलोर  के खिलाफ हुए मैच में 58 गेंदों में 99 रनों की बेजोड़ पारी खेली। हालांकि आरसीबी के 202 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी  मुंबई ने मैच टाई करवाया लेकिन उन्हें सुपर ओवर तक गए इस मुकाबलें में हार का सामना करना पड़ा। 

ईशान किशन की इस बेजोड़ पारी के बाद उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हंडिया ने उनके लिए अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पोस्ट एक पोस्ट डाली और ईशान किशन की उनकी बेजोड़ पारी के लिए प्यार भरा संदेश लिखा। भले ही मुंबई का यह विकेटकीपर बल्लेबाज अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाया लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड को उनकी इस पारी को देखकर बहुत ख़ुशी है और वो उनपर गर्व महसूस कर रही थी।

Also Read: IPL 2020: .युवराज सिंह ने कहा, सुपर ओवर में पोलार्ड के साथ हार्दिक पांड्या नहीं बल्कि इस बल्लेबाज को आना चाहिए था

Aditi Hundia, Ishan Kishan

अपनी ऑफिसियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने ईशान किशन के आउट होने के बाद उनकी एक फोटो लगाई और निचे उन्होंने लिखा कि "आई एम सो प्राउड ऑफ यू बेबी।"

आपकों  बता दें कि 2019 के आईपीएल में ईशान की गर्लफ्रेंड अदिति हंडिया को बहुत बार मुंबई इंडियंस के मैच में दिन स्टेडियम में देखा गया है।