X close
X close

LIVE: किंग्स XI पंजाब VS दिल्ली कैपिटल्स, मैच से पहले चुनी अपनी फैंटेसी प्लेइंग XI

By Saurabh Sharma
Oct 20, 2020 • 16:16 PM

किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में ऐतिहासिक मुकाबला खेला, जिसमें उसने मुंबई इंडियंस को दो सुपर ओवर खेलने के बाद हराया। अब पंजाब का सामाना लीग की इस सीजन की एक और मजबूत टीम-दिल्ली कैपिटल्स से होगा। दोनों टीमें मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। इससे पहले दोनों टीमों के बीच हुए मैच का फैसला भी सुपर ओवर में निकला था, जहां दिल्ली ने पंजाब को परास्त किया था।

दिल्ली के लिए तो यह सीजन अच्छा रहा है, लेकिन पंजाब के लिए ऐसा नहीं कहा जा सकता। हालांकि पंजाब ने अपने पिछले दोनों मैचों में जीत हासिल की है और इसलिए उसका आत्मविश्वास ऊंचा होगा।

Also Read: कोलकाता नाइट राइडर्स VS रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर - MyTeam11 फैंटेसी टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

Head to Head रिकॉर्ड

किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कुल 25 मैच खेले गए हैं। जिसमें पंजाब ने 14 और दिल्ली ने 11 मैच जीते हैं। पिछले पांच मैचों की बात की जाए तो पंजाब ने तीन और दिल्ली ने दो मैच जीते हैं। इस सीजन खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने सुपर ओवर में जीत हासिल की थी।

संभावित प्लेइंग इलेवन

किंग्स इलेवन पंजाब: केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, ग्लेन मैक्सवेल, निकोलस पूरन, क्रिस जॉर्डन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा। 

दिल्ली कैपिटल्स: श्रेयस अय्यर (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, एलेक्स कैरी, पृथ्वी शॉ (विकेटकीपर), शिखर धवन, अक्षर पटेल,, मार्कस स्टोयनिस, कागिसो रबाडा, रविचंद्रन अश्विन, एनरिक नॉर्खिया, तुषार देशपांडे।

फैटेंसी XI टीम

विकेटकीपर: केएल राहुल, निकोलस पूरन

बल्लेबाज: श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, मयंक अग्रवाल,क्रिल गेल

ऑलराउंडर: मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल

गेंदबाज: मोहम्मद शमी, कागिसो रबाडा,एनरिक नॉर्खिया

कप्तान: केएल राहुल, शिखर धवन

उप कप्तान: क्रिस गेल, श्रेयस अय्यर 
 


TAGS IPL 2020