X close
X close

IPL 2020 : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

By Shubham Sharma
Sep 22, 2020 • 19:18 PM

शारजाह : आईपीएल के चौथे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी टीम में सिर्फ एक बदलाव किया है. अंबाती रायुडू की जगह रितुराज गायकवाड़ को टीम में शामिल किया गया है. वहीं, राजस्थान की टीम इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रही है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस मुकाबले में राजस्थान की टीम चेन्नई को टक्कर दे पाती है या नहीं.

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2020 का ये चौथा मुकाबला शारजाह के मैदान पर खेला जा रहा है। आपको बता दें कि राजस्थान टीम का यह इस सीजना का पहला मैच है जबकि चेन्नई की टीम दूसरी बार मैदान पर उतरेगी। वहीं, चेन्नई ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हराकर अपने अभियान का शानदार आगाज किया था। माही की टीम बुलंद हौंसलों के साथ इस सीजन में अपनी दूसरी जीत की तलाश में मैदान पर उतरेगी.

Also Read: IPL 2020: Cricketnmore.com बना किंग्स XI पंजाब का डिजिटल कंटेंट पार्टनर

राजस्थान की टीम इस मुकाबले में जॉस बटलर और धाकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के बिना मैदान में उतर रही है. स्टोक्स पहले चरण में राजस्थान की टीम से बाहर रहेंगे। वह अपने बीमार पिता के साथ न्यूजीलैंड में हैं। लीग के पहले चरण में उनकी गैर मौजूदगी से राजस्थान की उम्मीदों को झटका लग सकता है.

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): मुरली विजय, शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, एमएस धोनी ( कप्तान और विकेटकीपर), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, सैम कुरेन, दीपक चाहर, पीयूष चावला, लुंगी नगिडी

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन): यशस्वी जयसवाल, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), स्टीवन स्मिथ (कप्तान), डेविड मिलर, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, टॉम कुरेन, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट
 


TAGS