X close
X close
Indibet

IPl 2020: मुंबई इंडियंस के खिलाफ किंग्स XI पंजाब ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला,देखें प्लेइंग XI

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 01, 2020 • 20:53 PM View: 678

किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के 13वें मैच में गुरुवार को यहां शेख जाएद स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम तीन मैचों में एक जीत और दो हार के साथ दो अंक लेकर अंकतालिका में पांचवें नंबर पर है जबकि मुंबई इंडियंस की टीम भी इतने ही मैचों में इतने ही जीत और हार के साथ दो अंक लेकर छठे नंबर पर है।

दोनों ही टीमों को अपने पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था और अब वे इस मैच से जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी। हालांकि आईपीएल के इतिहास को देखें तो चार बार की चैंपियन मुंबई का पंजाब पर पलड़ा भारी रहा है। आईपीएल के इतिहास में मुंबई का पंजाब के खिलाफ 13-11 का रिकॉर्ड है।

Trending


पंजाब के कप्तान राहुल मुंबई के खिलाफ आईपीएल में अपने 500 रन पूरे करने से मात्र 14 रन दूर हैं। वहीं, इस मैच में सबकी निगाहें मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा पर होगी, जो आईपीएल में अपने 5000 रन पूरे करने से मात्र दो रन ही दूर हैं।


प्लेइंग इलेवन:

मुंबई इंडियंस - रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, जेम्स पैटिनसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

किंग्स इलेवन पंजाब - मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (कप्तान व विकेटकीपर), निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, करुण नायर, जेम्स नीशम, सरफराज खान, के गैथम, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉटरेल, रवि बिश्नोई


 
Article