X close
X close

IPL 2020: रोहित ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया, कहा उनको अपनी मर्जी से गेंदबाजी करने की आजादी देता हूँ

By Shubham Shah
Oct 04, 2020 • 21:52 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की है। मौजूदा चैंपियन आईपीएल-13 के 17वें मैच में रविवार को यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराकर अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया।

रोहित ने मैच के बाद कहा, " विकेट अच्छी दिख रही थी, लेकिन यह थोड़ी धीमी थी और इसलिए 200 रन से आगे पहुंचना एक शानदार प्रयास था। हमारे दिमाग में कोई टारगेट नहीं था। हमारे गेंदबाज जो भी करते हैं हम उनका समर्थन करते हैं। मैं निश्चित रूप से रन बनाने से चूक गया। लेकिन जब भी मौका मिले, आप फिर से अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करें।"

Also Read: IPL 2020: IPL 2020: कप्तान राहुल के अर्धशतक के दम पर पंजाब ने चेन्नई को दिया 179 रनों का लक्ष्य

मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 208 रनों का स्कोर बनाया और फिर हैदराबाद को सात विकेट पर 174 रनों पर रोक दिया।

उन्होंने कहा, "बल्लेबाजों ने बोर्ड पर अच्छा स्कोर लगाया। क्रुणाल ने आज बेहतरीन प्रदर्शन किया। आप गेंदबाजी रणनीति के साथ उतरते हैं। यह रणनीति कभी काम आती है तो कभी नहीं। लेकिन आपको हमेशा सही गेंदबाजी करनी होती है। मैं अपनी रणनीति को उन पर थोपना की कोशिश नहीं करता। मैं चाहता हूं कि वे मुझे अपनी रणनीति बताएं और मैं उसी के हिसाब से फिल्ड सेट करता हूं।"