X close
X close

IPL 2020: डी विलियर्स को दिखाए थे दिन में तारे, अब क्वालीफाइर 2 से पहले मिला नटराजन को तोहफा

By Prabhat Sharma
Nov 07, 2020 • 16:04 PM

IPL 2020, SRH vs RCB: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 के एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 6 विकेट से हराकर न केवल क्वालीफायर 2 में प्रवेश किया बल्कि विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम को इस टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। इस मैच के दौरान एक बार फिर से हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन (T Natrajan) ने कहर बरपाते हुए एक के बाद एक यॉर्कर फेंकी।

टी नटराजन ने आरसीबी के खिलाफ 4 ओवर में 3 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। इस मैच में खास बात यह रही कि नटराजन ने फॉर्म में नजर आ रहे डी विलियर्स को 56 के निजी स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया। नटराजन द्वारा फेंकी गई गेंद इतनी सटीक थी कि मिस्टर 360 डिग्री के पास इस गेंद का कोई जवाब नहीं था।

Also Read: SRH vs RCB: अगर टीम में नंबर 5 पर ऑलराउंडर आ रहा है तो इसका मतलब बल्लेबाजी हल्की है: इरफान पठान

नटराजन के लिए अपनी टीम के लिए जीत में योगदान देने के अलावा एक और खुशखबरी रही। क्वालीफाइर 2 से पहले नटराजन को लाइफ का सबसे बड़ा तोहफा मिला है। नटराजन की पत्नी ने बच्चे को जन्म दिया है और वह पिता बन गए हैं। नटराजन के पिता बनने पर हैदराबाद फ्रैंचाइजी ने भी इस कपल को बधाई दी है।

बता दें कि टी नटराजन ने आईपीएल की इस सीजन में जबरदस्त गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। नटराजन ने अब तक खेले गए 15 मैचो में 16 विकेट लिए हैं वहीं इस सीजन में वह सबसे ज्यादा यॉर्कर गेंद फेंकने वाले खिलाड़ी भी हैं। नटराजन अगर अपने इसी प्रदर्शन को आगे भी जारी रखते हैं तो फिर हैदराबाद की टीम को इस टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों को जीतने में काफी मदद मिलेगी। 13 सालों से RCB ने क्यों नहीं जीती आईपीएल ट्रॉफी?, 2 बार के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ने बताई वजह