X close
X close

पंजाब के खिलाफ मैच में बेकाबू हुए रोहित शर्मा ने मैदान पर किया अभद्र भाषा का प्रयोग, देखें VIDEO

By Shubham Shah
Oct 19, 2020 • 16:20 PM

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खिलाड़ी जोश में होश खो बैठते है और कुछ ऐसा कर जाते है जो शायद किसी खिलाड़ी को शोभा नहीं देता। 18 अक्टूबर( रविवार) को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मैच में पंजाब ने सुपर ओवर मुकाबले में मुंबई इंडियंस को मात दी और इस दौरान मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के मुँह से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए देखा गया।
 

यह घटना पंजाब की पारी के 20वें ओवर की है। मुंबई इंडियंस के दिए गए 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी पंजाब की टीम को आखिरी के ओवर में 9 रन चाहिए थे।  मुंबई के तरफ से गेंदबाजी करने आये ट्रेंट बोल्ट ने पंजाब के बल्लेबाज क्रिस जॉर्डन और दीपक हूडा के सामने केवल 8 रन दिए जिसके वजह से मैच सुपर ओवर मुकाबले में चला गया। ट्रेंट बोल्ट द्वारा इतने कम रन के बचाव के बाद मुंबई इंडियंस का पूरा खेमा खुश था और इस बीच रोहित शर्मा को  ख़ुश होकर गाली देते हुए देखा गया। 

Also Read: IPL 2020: सुपर ओवर में गेंदबाजी के दौरान क्या सोच रहे थे मोहम्मद शमी?, KXIP के गेंदबाज ने बताया कैसे मारा यॉर्कर पर यॉर्कर!

रोहित शायद इसलिए भी खुद के जज्बात को काबू में नहीं रख पाए क्योंकि आखिरी गेंद पर जब पंजाब को जीत के लिए 2 रन चाहिए थे तब जॉर्डन रन आउट हो गए। 

हालांकि मैच टाई होने के बाद दो बार सुपर ओवर मुकाबला खेला गया जिसमें पंजाब ने बाजी मारी और टीम को दो बहुमूल्य अंक मिले।