X close
X close
Indibet

IPL 2021: कोरोनावायरस के कारण कई ऑस्ट्रेलियाई ने लगाई वतन वापसी की गुहार, डर के माहौल में ये क्रिकेटर लौटे अपने देश

आईपीएल का 14वां सीजन अभी अपने आधे पड़ाव पर भी नहीं पहुंचा कि इसके ऊपर संकट के बादल मंडरा रहे है। भारत में कोरोनवायरस को लेकर स्थिति दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है और लगातार बढ़े रहे मामलों को

By Shubham Shah April 26, 2021 • 10:48 AM View: 402

आईपीएल का 14वां सीजन अभी अपने आधे पड़ाव पर भी नहीं पहुंचा कि इसके ऊपर संकट के बादल मंडरा रहे है। भारत में कोरोनवायरस को लेकर स्थिति दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है और लगातार बढ़े रहे मामलों को देखते हुए कई विदेशी खिलाड़ी अब थोड़े सहम गए है।

एक बड़ी खबर के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के कई क्रिकेटरआईपीएल से दूरी बनाना चाहते है और हालात और भी ज्यादा बिगड़ने से पहले अपने देश वापस पहुंचना चाहते हैं।

Trending


केकेआर के कोच डेविड हसी ने कहा है कि कई कंगारू खिलाड़ी नर्वस और परेशान नजर आ रहे हैं। कारण है कि ऑस्ट्रेलिया की सरकार ने बाहर से आ रहे लोगों की संख्या पर पाबंदी लगा दी है।

ऐसा कहा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों और कोचों ने आईपीएल के खत्म होने के बाद अपने देश वापसी के लिए चार्टर्ड प्लेन की मांग की है।

पहले ही जोश हेजलवुड और लियाम लिविंग्स्टोन अपने देश जा चुके है। कल रात एंड्रयू टाई और अब आरसीबी की ओर से खेलने वाले केन रिचर्डसन और एडम जाम्पा भी जल्द ही अपने देश वापस लौटेंगे।

हालांकि कोरोना महामारी के बावजूद बायोबबल में आईपीएल पूरी सुरक्षा के साथ जारी है। लेकिन अगर माहौल में सुधार नहीं हुआ तो आने वाले समय में आईपीएल मैनेजमेंट कोई सख्त कदम उठा सकती है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now