X close
X close
Indibet

'अगर मुझे टीम में चुना जाता है तो', फैन की चाहत पर डेविड वॉर्नर ने किया 'इमोशनल' कमेंट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 02, 2021 • 10:22 AM View: 1458

IPL 2021: डेविड वार्नर ने एक फैन के सवाल का दिलचस्प जवाब दिया है। फैन ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के स्टार खिलाड़ी से आईपीएल 2021 में शतक बनाने की इच्छा व्यक्त की थी। SRH के पूर्व कप्तान डेविड वार्नर को अक्सर टीम के इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट बॉक्स में फैंस के सवालों का जवाब देते हुए देखा गया था।

इंस्टाग्राम यूजर ने वॉर्नर को कमेंट में टैग करते हुए उनसे आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में बड़ी पारी देखने को लेकर उत्सुकता जाहिर की थी। फैन ने कमेंट कर लिखा, 'डेविड वॉर्नर आईपीएल के दूसरे चरण में आपके शतक का इंतजार कर रहा हूं।' इस कमेंट के जवाब देते हुए कुछ मिनट बाद डेविड वॉर्नर ने इमोशनल मैसेज लिखा।

Trending


डेविड वॉर्नर ने लिखा, 'हां, मुझे भी इंतजार है अगर मैं टीम में चुना जाता हूं तो।' मालूम हो कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने डेविड वॉर्नर की कप्तानी में काफी कामयाबी हासिल की है। लेकिन पिछले सीजन उनसे बीच आईपीएल में कप्तानी छीनकर कैन विलिमयसन को नया कप्तान बना दिया गया था।

हैदराबाद ने ना केवल वॉर्नर से कप्तानी छीनी थी बल्कि उन्होंने वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया था। डेविड वॉर्नर को बाहर किए जाने के बाद हैदराबाद की टीम को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। वहीं कुछ फैंस ने डेविड वॉर्नर को हैदराबाद के टीम की धड़कन बताया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo