X close
X close
Indibet

VIDEO: टूटा दिल छलके आंसू, धोनी ने मैच जीतने के तुरंत बाद दिया 'रोती बच्ची' को सहारा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 11, 2021 • 01:13 AM View: 5340

IPL 2021 DC vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स एक नाम नहीं बल्कि एक इमोशन है इस बात में अगर किसी को कोई भी शक हो तो वो आईपीएल 2021 का पहला क्वालिफायर मुकाबला देख ले। सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए पहले क्वालिफायर मुकाबले में मैदान पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बाद क्रिकेट से लगाव रखने वाला हर इंसान भावुक हो जाएगा।

मैच था रोमांचक और इसकी खनक फैंस के दिल में भभक रही थी। स्टैंड में बैठी एक बच्ची सीएसके का विकेट गिरते ही फूट-फूटकर रोते हुए देखी गई। इस बच्ची के अलावा एक छोटा लड़का भी मोईन अली का विकेट गिरने के बाद रोते हुए नजर आया था। इनके आंसूओं के अलावा मैदान पर कुछ बाकी था बाकी था जो बाकी था वो था थाला धोनी का करिश्मा जो वो हमेशा से ही मैदान पर दिखाते आए हैं।

Trending


धोनी मैदान पर आए और चौके-छक्के लगाकर बच्चों के रोते आंसू को खुशी में बदल दिया। धोनी ने ना केवल सीएसके को मैच जिताया बल्कि इस जीत के बाद उन दोनों बच्चों का दिन बना दिया। धोनी उन दोनों बच्चों को मैच के तुरंत बाद विनिंग बॉल देते हुए नजर आए जो उन दोनों बच्च्चों के लिए कभी ना भूल पाने वाला पल था। दोनों ही बच्चों के चेहरे पर धोनी से गेंद पाकर खुशी देखते बनती थी।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि सीएसके ने दिल्ली की टीम को 4 विकेट से हराकर आईपीएल 2021 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। दिल्ली की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। पृथ्वी शॉ ने 60 रनों की पारी खेली वहीं पंत ने 35 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए थे। सीएसके ने 19.4 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। सीएसके के लिए गायकवाड़ ने शानदार अर्धशतक जमाया और 70 रन की पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo