X close
X close
Indibet

IPL 2021: 'सच हुआ मेरा सपना', RCB का हिस्सा बनने पर बोले 21 साल के फिन एलेन

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 12, 2021 • 17:08 PM View: 1633

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने न्यूजीलैंड के 21 साल के बल्लेबाज़ फिन एलेन को आईपीएल 2021 से ठीक पहले टीम में शामिल किया है। विराट कोहली की टीम में फिन एलेन की एंट्री ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज़ जोश फिलिप के बाहर होने के चलते हुई है। फिन एलेन ने अब आरसीबी की टीम से जुड़ने पर रिएक्ट किया है।  

फिन एलेन ने कहा, 'आरसीबी टीम के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने पूछा कि क्या मुझे आईपीएल का हिस्सा बनने में दिलचस्पी है। उनका सवाल सुनकर मैं ऐसा था, आपको मुझसे यह पूछने तक की ज़रूरत नहीं है। यह मेरा सपना सच होने जैसा है। यह बहुत रोमांचक है और बहुत ही आभाषी है। मैं वास्तव में इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं।'

Trending


फिन एलेन ने आगे कहा, 'मैं आईपीएल का हिस्सा बनने जा रहा हूं इस बात पर विश्वास करने में मुझे थोड़ा समय लगा और अब जब मीडिया और हर जगह खबरों को देखकर लग रहा है यह कितना वास्तविक है, इसमें किकिंग है।' मालूम हो कि न्यूजीलैंड के अनकैप्ड खिलाड़ी फिन एलन को 20 लाख रुपये में आरसीबी ने अपनी टीम में शामिल किया है।

यह युवा खिलाड़ी आईपीएल 2021 की नीलामी का हिस्सा नहीं थे। फिन एलेन का टी20 करियर काफी शानदार रहा है। फिन ने अब तक 13 मैचों में 48.81 की औसत और 183.27 की धामकेदार स्ट्राइक रेट के साथ 537 रन बनाए हैं। आरसीबी टीम में इस युवा खिलाड़ी की मौजूदगी निश्चित ही टीम को मजबूती देगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now