X close
X close
Indibet

IPL: मैदान पर मौजूद थीं रवींद्र जडेजा की पत्नी, छोटी बच्ची को सीने से लगाकर की थी 'तलवारबाजी'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 26, 2021 • 13:30 PM View: 2049

IPL 2021: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में रवींद्र जडेजा ने अपने ताबड़तोड़ खेल से सभी का दिल जीत लिया है। जडेजा ने पारी के 20वें और हर्षल पटेल के चौथे ओवर में कुल 37 रन बनाकर इस बात को साबित कर दिया है कि क्यों उनकी गिनती विश्व क्रिकेट के टॉप ऑलराउंडरों में होती है।

बल्लेबाजी के दौरान जडेजा पूरी तरह से लय में थे लेकिन इस बात पर बहुत कम लोगों की नजर गई कि जब जडेजा हर्षल पटेल की धुनाई कर रहे थे तब स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी और बेटी उनका हौसला बढ़ा रहे थे। जडेजा को छक्के मारता देखकर उनकी पत्नी रीवा के चेहरे की खुसी देखने लायक थी।

Trending


रीवा अपनी सोती बच्ची को सीने से लगाकर जडेजा की पारी का आनंद ले रही थीं। वहीं जडेजा को भी फिफ्टी करने के बाद स्टेंड में बैठीं अपनी पत्नी और बच्ची की ओर मुस्कुरा कर देखते हुए स्पॉट किया गया था। रीवा ने जडेजा की तरह ही एक हाथ से तलवारबाजी दिखाने की कोशिश भी की थी।

बता दें कि रवींद्र जडेजा ने हर्षल पटेल के ओवर की पहली तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्‍के लगाए जिसमें तीसरी गेंद नो बॉल थी। चौथी गेंद पर रवींद्र जडेजा ने 2 रन लिया पांचवी गेंद पर फिर छक्का और छठी गेंद पर चौका जड़कर जडेजा ने अंतिम ओवर में 37 रन बटोर लिए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo