X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने जीत के बाद लगा लिया मैक्सवेल को गले, ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 16, 2021 • 04:56 AM View: 1431

IPL 2021: आरसीबी और हैदराबाद के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में विराट कोहली की सेना ने हैदराबाद को 6 रनों से हरा दिया। इस मैच के बाद विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था। विराट को जीत के बाद आरसीबी के ड्रेंसिग रूम में खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाते हुए देखा गया था।

विराट कोहली काफी खुश थे और उनके चेहरे से खुशी साफ झलक रही थी। विराट ने ड्रेसिंग रूम में एंट्री करते ही खिलाड़ियों को चीयर करने का काम किया उसके बाद उन्हें मैच के हीरो ग्लेन मैक्सवेल के गले लगते हुए भी देखा गया। विराट, मैक्सवैल को उनकी शानदार पारी के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहते हैं, 'अभी ऐसी पारी और आनी है यह तो बस शुरुआत है।'

Trending


आरसीबी के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने 41 गेंदों पर 143.9 की स्ट्राइक रेट से 59 रनों की पारी खेली थी। अपनी इस पारी में मैक्सवेल ने 5 चौके और 3 छक्के लगाए थे। मैक्सवैल की पारी के बदौलत आरसीबी की टीम ने 20 ओवरों में 149 रनों का स्कोर बनाया था।

हैदराबाद की टीम शुरुआत से इस मैच में काफी मजबूत नजर आ रही थी और 13 ओवर तक उसने 1 विकेट के नुकसान पर 96 रन भी बना लिए थे। हैदराबाद के लिए आखिरी पांच ओवर अच्छे नहीं रहे और वह इस जीते जिताए मुकाबले को हार गई थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo