X close
X close
Indibet

VIDEO: डीविलियर्स के वार से आंद्रे रसेल का हुआ 'ब्रेन फेड', जैमीसन को नहीं किया रनआउट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 18, 2021 • 18:29 PM View: 1520

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेले गए मुकाबले में आरसीबी के विस्फोटक बल्लेबाज डीविलियर्स गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे। डीविलियर्स के बल्ले की मार सबसे ज्यादा आंद्रे रसेल ने झेली।

डीविलियर्स ने जमकर आंद्रे रसेल की धुनाई की थी और यही वजह है कि रसेल गेंदबाजी के दौरान इतने ज्यादा निराश हो गए थे कि उन्होंने काइल जैमीसन को रनआउट करने का मौका तक गंवा दिया था। 20वें ओवर में जब डीविलियर्स जमकर रसेल की धुनाई कर रहे थे तब यह वाक्या हुआ था।

Trending


डीविलियर्स ने रसेल की गेंद पर करारा शॉट खेला लेकिन गेंद रसेल के हाथों में आ फंसी। इस दौरान नॉनस्ट्राइकर एंड पर खड़े काइल जैमीसन रन लेने के लिए क्रीज से काफी आगे निकल चुके थे। इस दौरान रसेल के पास जैमीसन को आउट करने का काफी वक्त था लेकिन उन्होंने गेंद को स्टंप पर हिट नहीं किया।

रसेल को ऐसा करता देखकर डग आउट में बैठे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को भी थोड़ी हैरानी हुई थी। बता दें कि रसेल ने अपने दो ओवरों में 38 रन लुटवा दिए थे। डीविलियर्स ने 34 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 76 रन बनाए। इस दौरान डी विलियर्स ने पांच चौके और दो छक्के तो सिर्फ रसल के ही दो ओवरों में लगाए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now