X close
X close
Indibet

IPL 2021: RCB में सिंगापुर के विस्फोटक बल्लेबाज को मिली जगह, जानें टिम डेविड की कहानी

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 22, 2021 • 09:26 AM View: 555

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शनिवार 13 अगस्त को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए टीम में तीन टी-20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ियों को शामिल किया। इन खिलाड़ियों में एक टिम डेविड का नाम शामिल है। इसके अलावा श्रीलंका के दुष्मंथा चमीरा और वानिंदु हसरंगा भी ऐसे दो नाम हैं जो आरसीबी में शामिल हुए है।

टिम डेविड की कहानी थोड़ी अलग है। डेविड सिंगापुर के पहले खिलाड़ी बनेंगे जो आईपीएल में खेलते हुए दिखेंगे। इस खिलाड़ी ने दुनिया भर की कई अलग-अलग टी-20 लीग में लगातार बल्ले से रन बरसाए है। पाकिस्तान सुपर लीग में भी उन्होंने लाहौर कलंदर्स की ओर से कई विस्फोटक पारियां खेली। आरसीबी का खेमा उन्हें मिडिल ऑर्डर में अच्छे से इस्तेमाल कर सकता है। इन्हें फिन एलेन के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है।

Trending


एक नजर डालते हैं टिम डेविड के कुछ रिकॉर्ड और अन्य दिलचस्प जानकारी पर -

1)टिम डेविड का जन्म 16 मार्च, 1996 को सिंगापुर में हुआ है।टिम डेविड के पिता भी एक क्रिकेटर थे और उन्होंने 1997 में आईसीसी ट्रॉफी में सिंगापुर की ओर से खेला है। टिम डेविड ने 22 जुलाई 2019 को कतर के खिलाफ अपना टी-20 डेब्यू किया।

2) टिम डेविड सिंगापुर के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हैं। बिग बैश लीग में वो होबार्ट हरिकेंस का हिस्सा थे। कैरेबियन प्रीमियर लीग में वो सेंट लुसिया किंग्स की ओर से खेलते हुए नजर आए है। द हंड्रेड में वो सदर्न ब्रेव की टीम में शामिल थे और पाकिस्तान सुपर लीग में वो लाहौर कलंदर्स की टीम का हिस्सा है। इसके अलावा वो आईपीएल में अब आरसीबी की टीम से खेलते हुए नजर आएंगे।

3) टिम डेविड के बल्लेबाजी आंकड़े - टिम डेविड ने अपने इंटरनेशनल करियर में अभी तक कुल 14 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 158.52 की स्ट्राइक रेट से 558 रन ठोके हैं। इस बल्लेबाज का औसत इस दौरान 46.50 रहा है। इसके अलावा वो स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं और उन्होंने 11 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में 5 विकेट भी चटकाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo