Advertisement
Advertisement

IPL 2024: मैकगर्क नाम के तूफान को स्टार्क ने किया शांत, इस तरह दिखाई सस्ते में पवेलियन की राह, देखें Video

IPL 2024 के 47वें मैच में कोलकाता के गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने दिल्ली के जेक फ्रेजर-मैकगर्क को सस्ते में आउट कर दिया।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap April 29, 2024 • 20:06 PM
IPL 2024: मैकगर्क नाम के तूफान को स्टार्क ने किया शांत, इस तरह दिखाई सस्ते में पवेलियन की राह, देखें
IPL 2024: मैकगर्क नाम के तूफान को स्टार्क ने किया शांत, इस तरह दिखाई सस्ते में पवेलियन की राह, देखें (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 47वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने दिल्ली कैपिटल्स के धाकड़ बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क को सस्ते में आउट कर दिया। इससे पहले मैकगर्क ने स्टार्क के उस ओवर में एक छक्का और एक चौका जड़ा था। स्टार्क ने उन्हें आउट करते हुए बदला ले लिया।  ईडन गार्डन, में खेले जा रहे इस मैच में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। 

पारी का तीसरा ओवर करने आये स्टार्क ने 5वीं गेंद मैकगर्क को फुल मिडिल स्टंप की ओर डाली। मैकगर्क ने इस गेंद गेंद पर डीप स्क्वायर लेग पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन वहां खड़े वेंकटेश अय्यर ने एक अच्छा कैच लपक लिया। शानदार फॉर्म में चल रहे मैकगर्क 7 गेंद में एक चौके और एक छक्के की मदद से 12 रन बनाकर आउट हो गए। 

Trending


दिल्ली के कप्तान पंत ने टॉस जीतने के बाद कहा कि, "हम पहले बल्लेबाजी करेंगे. हमारी टीम जिस तरह से तैयार है, वह बोर्ड पर स्कोर खड़ा करने की कोशिश करेगी। विकेट थोड़ा धीमा लग रहा है। टीम में शॉ वापस आये है, कुशाग्र नहीं खेलेंगे। मुझे लगता है कि रसिख डार मुकेश की जगह शुरू करते हैं। बात एक समय में एक मैच लेने की है।"

टॉस के समय कोलकाता के कप्तान श्रेयस ने कहा कि, "हम पहले गेंदबाजी करना चाह रहे थे। ऋषभ और मैं बातचीत कर रहे थे - उन्होंने कहा 'हम बल्लेबाजी करना चाह रहे हैं और मैंने कहा कि हम गेंदबाजी करना चाह रहे हैं। हम चीजों को सरल रखने का प्रयास कर रहे हैं। जब आप इस तरह का गेम हारते हैं, 260 रन बनाकर, तो लोगों के लिए एक-दूसरे से दूर जाना और बुराई करना आसान होता है। लेकिन हम सभी को एक साथ रख रहे हैं। स्टार्क और वैभव अरोड़ा की वापसी हुई है।"

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन: फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती। 

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन: पृथ्वी शॉ, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, अभिषेक पोरेल, शाई होप, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रसिख डार सलाम, लिजाद विलियम्स, खलील अहमद। 

दिल्ली के इम्पैक्ट खिलाड़ी: मुकेश कुमार, प्रवीण दुबे, रिकी भुई, सुमित कुमार, कुमार कुशाग्र। 

Also Read: Live Score

कोलकाता के इम्पैक्ट खिलाड़ी: अंगकृष रघुवंशी, सुयश शर्मा, अनुकूल रॉय, मनीष पांडे, रहमानुल्लाह गुरबाज़। 


Cricket Scorecard

Advertisement