X close
X close
Indibet

IRE vs IND 2nd T20I- Fantasy Tips & Probable XI: इन 11 खिलाड़ियों पर खेले दांव और ऐसे बनाए अपनी ड्रीम टीम

IRE vs IND 2nd T20I: भारतीय टीम ने आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है।

By Nishant Rawat June 28, 2022 • 08:01 AM

आयरलैंड और भारत के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच डबलिन में 28 जून मंगलवार को खेला जाएगा।

IRE vs IND: मैच से जुड़ी जानकारी

Trending


दिन – मंगलवार, 28 जून, 2022
समय – 9: 00 बजे
जगह - कैसल एवेन्यू, डबलिन

IRE vs IND: Match Preview

आयरलैंड ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच गंवा दिया है, हालांकि इसके बावजूद टीम के लिए एक पॉजिटिव विस्फोटक बल्लेबाज़ हैरी टेक्टर रहे। पहले मैच में शुरूआती दो बड़े विकेट गिरने के बाद हैरी ने भारतीय गेंदबाज़ों के खिलाफ 33 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली थी, जिसके दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 3 छक्के देखने को मिले थे।

आयरलैंड की गेंदबाज़ी की बात करें तो क्रेग यंग एकलौते ऐसे गेंदबाज़ थे जिन्होंने भारतीय बल्लेबाज़ों को परेशानियों में डाला। यंग ने ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया था। यंग के अलावा जोशुआ लिटिल ने भी एक सफलता हासिल की थी।

ऋतुराज गायकवाड़ फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे, जिस वज़ह से दीपक हुड्डा को सलामी बल्लेबाज़ी करने का मौका मिला। हुड्डा ने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया और 29 गेंदों पर ताबड़तोड़ 47 रनों की पारी खेली। हुड्डा के अलावा युवा ईशान ने भी विस्फोटक अंदाज में रन बनाए। ईशान के बल्ले से 11 गेंद पर 26 रन निकले। सूर्यकुमार कैमबेक मैच में खास नहीं कर सके और बिना खाता खोले ही अपना विकेट गंवा बैठे। 

भारतीय गेंदबाज़ों ने काफी प्रभावित किया। भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या, आवेश खान और युजवेंद्र चहल ने एक-एक विकेट सफलता हालिए की। चहल ने अपनी फिरकी के दम पर कठिन परिस्थितियों में भी आयरलैंड के बल्लेबाज़ों को खुद पर हावी नहीं होने दिया। चहल ने 3 ओवर में 11 रन खर्चे और एक सफलता हासिल की।  युवा गन गेंदबाज़ उमरान मलिक ने अपना डेब्यू मैच खेला, लेकिन उन्हें सिर्फ एक ओवर ही फेंकने का मौका मिला।

IRE vs IND: कौन होगा किस पर भारी?

आयरलैंड और भारत के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी-20 मैच में भी भारतीय टीम का पलड़ा भारी नज़र आ रहा है। 

IRE vs IND Head-to-Head

कुल – 04
आयरलैंड – 00
भारत - 04

IRE vs IND टीम से जुड़ी जानकारी

भारत - ऋतुराज गायकवाड़ फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे, ऐसे में शायद उनका प्लेइंग इलेवन के लिए उपलब्ध होना थोड़ा मुश्किल होगा।

IRE vs IND संभावित टीम:

आयरलैंड - पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), गैरेथ डेलानी, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर (विकेटकीपर), जॉर्ज डॉकरेल, मार्क अडायर, एंडी मैकब्राइन, क्रेग यंग, ​​जोशुआ लिटिल, कोनोर ओल्फर्ट

भारत- रुतुराज गायकवाड़/वेंकटेश अय्यर/राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक 

IRE vs IND Fantasy XI:

विकेटकीपर- दिनेश कार्तिक, लोर्कन टकर
बल्लेबाज - ईशान किशन, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, दीपक हुड्डा
ऑलराउंडर- हार्दिक पांड्या, गैरेथ डेलानी
गेंदबाज- भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, क्रेग यंग


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now