X close
X close
Indibet

फैन ने इरफान पठान को कहा 'कोहली का चमचा', ऑलराउंडर ने कुछ ऐसे की उसकी बोलती बंद

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 27, 2021 • 09:38 AM View: 484

भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में 8 विकेट से हार मिली। इस बड़ी हार के बाद टीम इंडिया सहित कप्तान कोहली की बहुत ज्यादा आलोचना हो रही है।

क्रिकेट फैंस विराट कोहली द्वारा टीम चयन को लेकर खफा और साथ में पूरी टीम द्वारा लचर बल्लेबाजी प्रदर्शन को लेकर भी उनमें काफी आक्रोश है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खत्म हुए 4 दिन होने वाले है लेकिन फैंस की नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच एक फैन ने ट्विटर पर भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान जो विराट कोहली की प्रशंसा कर रहे थे फैंस ने उनको भी ट्रोल किया। हालांकि पठान ने हमेशा की तरह फैंस का मुंह बंद करा दिया।

Trending


फैंस ने पठान को कोहली का 'चमचा' कहा। इसके अलावा उस फैन ने यह भी कहा कि क्या पठान को विराट कोहली की तारीफ करने के लिए पैसे मिल रहे हैं। गौरतलब है कि पहली पारी में विराट ने 44 रनों की अहम पारी खेली थी और मैच में कुल 55 रन बनाए थे। लेकिन ये टीम को जिताने के लिए काफी नहीं थे। दोनों ही पारियों में वो न्यूजीलैंड के युवा ऑलराउंडर काइल जैमीसन का शिकार बने। इसके बावजूद पठान कोहली की लगातार तारीफ कर रहे थे जिसके बाद भड़के हुए फैन ने उन्हें खरी खोटी सुना दिया।

इरफान पठान ने कोहली और खुद का बचाव करते हुए फैंस को जवाब दिया और लिखा," तो आप क्या चाहते है कि मैं दुनिया के सबसे शानदार खिलाड़ी की तारीफ ना करूं।"

उसके बाद फैन ने पठान की ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा," जितनी तारीफ करनी है करो लेकिन ऐसे मत करो की आप एक फैन बन गए हो। यहां तक की सबसे शानदार खिलाड़ियों में भी कमी होती है। उन बातों को भी उजागर करें।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo