हार होने के बाद भी केकेआर के इस दिग्गज ने ऐसा कर जीता इरफान पठान का दिल, लिख डाली ऐसी बात
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

हार होने के बाद भी केकेआर के इस दिग्गज ने ऐसा कर जीता इरफान पठान का दिल, लिख डाली ऐसी बात

by Vishal Bhagat Apr 11, 2018 • 15:33 PM

11 अप्रैल, चेन्नई  (CRICKETNMORE)> चेन्नई में खेले गए आईपीएल 2018 के पांचवें मैच में सीएसके की टीम ने केकेआर को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज करने में सफल रही।

 आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड,देखें PICS  

10 अप्रैल को खेले गए मैच में चेन्नई स्टेडियम पूरी तरह से फैन्स से भरा पड़ा था। एक तरफ जहां फैन्स क्रिकेट का मजा भी ले रहे थे तो वहीं दूसरी ओर केकेआर को सपोर्ट करने किंग खान यानि शाहरूख खान भी पहुंचे थे।

शाहरूख खान ने पूरे मैच में केकेआर को सपोर्ट किया। इतना ही नहीं मैच के दौरान शाहरूख खान धोनी की क्यूट सी बेटी जीवा के साथ फोटो भी खिंचवाई।

इसके अलावा जब बेहद ही रोमांचक मैच में केकेआर की टीम को हार मिली तो  शाहरूख खान ने दरियादिल दिखाते हुए साक्षी धोनी के साथ जाकर मुलाकात भी करी और उनको जीत के लिए शुभकामनाए भी दी।

शाहरूख खान के इस व्यवहार को देखकर इरफान पठान का दिल गदगद हो गया है। उन्होंने ट्विटर पर शाहरूख खान के द्वारा इस व्यवहार के लिए लिखा कि ' एसआरके ने ऐसा करने साबित कर दिया कि वो सही में बाजीगर हैं।'

आपको बता दें कि अब सीएसके की टीम का अगला मैच 15 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ है तो वहीं केकेआऱ की टीम का अगला मैच 14 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबा की टीम के खिलाफ होना है।