Advertisement
Advertisement

4,4,4- ईशान किशन ने लगाई 7.75 करोड़ के खिलाड़ी की क्लास, एक ओवर में ठोके तीन चौके, देखें VIDEO

IND vs WI 3rd T20: भारत वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला जा रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 20, 2022 • 20:28 PM
Cricket Image for 4,4,4- ईशान किशन ने लगाई  7.75 करोड़ के खिलाड़ी की क्लास, एक ओवर में ठोके तीन चौके
Cricket Image for 4,4,4- ईशान किशन ने लगाई 7.75 करोड़ के खिलाड़ी की क्लास, एक ओवर में ठोके तीन चौके (Image Source: Google)
Advertisement

IND vs WI 3rd T20: भारत वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard)ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसको कैरेबियाई गेंदबाज़ों ने सही भी साबित किया है। लेकिन इसी बीच भारतीय सलामी बल्लेबाज़ ईशान किशन (Ishan kishan) ने आईपीएल ऑक्शन में 7.75 करोड़ में बिके कैरेबियाई गेंदबाज़ की अच्छे से क्लास लगाई और उनके ओवर में तीन चौके जड़ दिए थे।

दरअसल, भारतीय पारी के चौथे ओवर में ईशान किशन और श्रेयस अय्यर की जोड़ी मैदान पर बल्लेबाज़ी कर रही थी। वेस्टइंडीज के लिए ये ओवर रोमारियो शेफर्ड (Romario Shepherd) करने आए थे। ईशान ने इस ओवर में ज्यादा से ज्यादा रन बनाने का मन बना लिया था, जिसके कारण उन्होंने शेफर्ड को निशाने पर लिया और उनकी दूसरी और तीसरी बॉल पर लगातार ही दो चौके जड़ दिए। किशन यहीं पर ही नहीं रूके और इस ओवर की पांचवीं बॉल पर भी इस बल्लेबाज़ ने तीसरा चौका जड़ा। हालांकि इसके बावजूद शेफर्ड तीन बॉल को डॉट करने में कामियाब रहे और ओवर से सिर्फ 12 रन ही खर्चे।

Trending


बता दें कि रोमारियो शेफर्ड को इस साल आईपीएल ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पूरे 7.75 करोड़ रुपये देकर अपने साथ शामिल किया है। जिसकी वज़ह से उन पर खास निगाहें रहेंगी। वहीं बात करें अगर ईशान किशन की तो उन्होंने तीसरे मैच में पांच चौकों की मदद से 34 रनों की पारी खेली है। इस सीरीज में बाएं हाथ का ये बल्लेबाज़ अपने अंदाज से विपरित बल्लेबाज़ी करता नज़र आया है, जो कि टीम के लिए बड़ी समस्या साबित हो सकती है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

गौरतलब है कि तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने 2-0 की अजेय बढ़त बना रखी है, वहीं अब भारतीय टीम की निगाहें सीरीज का तीसरा मैच जीतकर कैरेबियाई टीम को व्हाट वॉश करने पर होगी। खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने चार विकेट के नुकसान पर 132 रन बना लिए हैं और अभी भी पारी के तीन ओवर बाकी है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement