"
X close
X close

IPL 2020:  इशांत शर्मा ने दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ बनाया बर्थडे का जश्न, देखें तस्वीरें

By Saurabh Sharma
Sep 03, 2020 • 16:10 PM

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा जो फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में हिस्सा लेने के लिए यूएई में हैं, उन्होंने बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के साथी खिलाड़ियों के साथ अपने बर्थडे का जश्न मनाया। हाल ही में अर्जुन अवॉर्ड जीतने वाले इशांत बुधवार को 32 साल के हो गए और उन्होंने यह खास दिन अपने साथी खिलाड़ियों के साथ बायो-सिक्योर बबल में होटल रूम के अंदर ही मनाया।  

इशांत ने इंस्टाग्राम अपने बर्थडे की फोटो पोस्ट कर लिखा,“ मेरे बर्थडे को इतना ख़ास, बनाने के लिए धन्यवाद परिवार  ! साथ ही, आपके द्वारा भेजे गए बर्थडे के मैसेज के लिए आप सभी को धन्यवाद, प्रयास औऱ सम्पनता का एक और साल।"

Also Read: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने किया ऐलान, नवंबर में होंगे PSL 2020 के आखिरी चार मैच

इशांत के बर्थडे के जश्न के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग और बाकी खिलाड़ी भी मौजूद थे। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर जश्न की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। 

बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन में दिल्ली को प्लेऑफ में पहुंचाने में इशांत ने अहम रोल निभाया था। वह कागिसो रबाडा के बाद टीम के सबसे सफल गेंदबाज रहे थे। इस बाद दिल्ली की टीम की दावेदारी थोड़ी मजबूत हुई है। टीम में रविचंद्रन अश्विन और अंजिक्य रहाणे जैसे दो अनुभवी खिलाड़ी शामिल हुए हैं। 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।