X close
X close
Indibet

KKR के हेड कोच ब्रैंडन मैकुलम ने कहा,शुभमन गिल को खोना निराशाजनक था

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) ने स्वीकार किया है कि युवा और प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को रिलीज करना फ्रेंचाइजी के लिए निराशाजनक था। गिल ने आईपीएल में...

By IANS News January 30, 2022 • 22:17 PM View: 416

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) ने स्वीकार किया है कि युवा और प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को रिलीज करना फ्रेंचाइजी के लिए निराशाजनक था। गिल ने आईपीएल में केकेआर के लिए 58 मैच खेले, इससे पहले दो बार के चैंपियन ने उन्हें रिटेन नहीं करने का फैसला किया। बाद में उन्हें नई आईपीएल टीम अहमदाबाद ने 8 करोड़ रुपये में अपने तीसरे ड्राफ्ट के रूप में चुना।

मैकुलम ने कहा, "आपको योजना बनाने की आवश्यकता है, क्योंकि आप बहुत सारे खिलाड़ियों को खोने जा रहे हैं। शुभमन गिल को खोना निराशाजनक था। लेकिन जीवन में कभी-कभी ऐसा ही होता है और हम आगामी ऑक्शन में इसके लिए अच्छी तरह से तैयार होंगे।"

Trending


केकेआर ने मेगा ऑक्शन से पहले 42 करोड़ रुपये खर्च कर दो विदेशी क्रिकेटरों आंद्रे रसेल और सुनील नरेन सहित चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है। ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर और स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को भी टीम ने रिटेन किया गया है।

मैकुलम ने कहा, "सुनील नरेन और आंद्रे रसेल एक दशक से प्रचारक साबित हुए हैं। हम सभी ने देखा है कि वरुण चक्रवर्ती पिछले दो सत्रों में क्या करने में सक्षम हैं। वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2021 के दूसरे भाग में शानदार प्रदर्शन किया था।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

केकेआर के कोच ने कहा, "निश्चित रूप से आंद्रे रसेल जैसे खिलाड़ियों के लिए बैकअप ढूंढना आसान नहीं है और इसलिए वह हमारे लिए इतने महत्वपूर्ण रहे हैं। यह हमारी बातचीत का विषय होगा। अगर रसेल चोट के कारण बाहर होते हैं, तो आपको दो खिलाड़ियों, एक बल्लेबाज और एक गेंदबाज की आवश्यकता हो सकती है और तब चीजों को संतुलित करने का प्रयास करेंगे।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now