Advertisement
Advertisement

जोस बटलर को टेस्ट टीम से बाहर कर देना चाहिए: ज्योफ्री बायकॉट

इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज ज्योफ्री बायकॉट (Geoffrey Boycott) ने विकेटकीपर खिलाड़ी जोस बटलर (Jos Buttler) के टेस्ट क्रिकेट में खराब प्रदर्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी है। ज्योफ्री बायकॉट के मुताबिक जोस बटलर को टेस्ट...

IANS News
By IANS News January 10, 2022 • 23:10 PM
 It's time to move on from Jos Buttler, says Geoffrey Boycott
It's time to move on from Jos Buttler, says Geoffrey Boycott (Image Source: Twitter)
Advertisement

इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज ज्योफ्री बायकॉट (Geoffrey Boycott) ने विकेटकीपर खिलाड़ी जोस बटलर (Jos Buttler) के टेस्ट क्रिकेट में खराब प्रदर्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी है। ज्योफ्री बायकॉट के मुताबिक जोस बटलर को टेस्ट टीम से बाहर कर देना चाहिए। वनडे में उनके बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से हम उन्हें टेस्ट मैचों में भी मौका नहीं दे सकते हैं। जोस बटलर की जगह टेस्ट मैचों में जॉनी बेयरेस्टो से विकेटकीपिंग कराई जाए क्योंकि वो बेहतर बल्लेबाज भी हैं। 

जोस बटलर का प्रदर्शन एशेज सीरीज के दौरान अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने अभी तक चार टेस्ट मुकाबले खेले हैं और इस दौरान उनका औसत सिर्फ 16 का रहा है और 39 रन उनका सर्वाधिक स्कोर रहा है। वहीं विकेटकीपिंग भी उन्होंने सही से नहीं की है।

Trending


Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बटलर ने चार एशेज 2021/22 टेस्ट में 15.28 की औसत से सिर्फ 107 रन बनाए हैं। उन्होंने एडिलेड में कुछ महत्वपूर्ण कैच भी छोड़े हैं। बॉयकाट ने टेलीग्राफ के हवाले से कहा, "जोस बटलर चोटिल हो गए हैं और उन्हें घर वापस जाना चाहिए।" उनके नाम 57 टेस्ट मैचों में केवल दो शतक हैं। एशेज में, उन्होंने 14 टेस्ट मैच खेले हैं और उनका औसत 19 है, जो अच्छा नहीं है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement