X close
X close
Indibet

VIDEO : 6 ओवर में खत्म हुआ जैक लीच के लिए टेस्ट मैच, पार्किंसन को मिला डेब्यू का मौका

Jack leach out from lord's test after head injury matt parkinson to replace him as concussion : जैक लीच लॉर्ड्स टेस्ट से 6 ओवरों में ही बाहर हो गए और उनकी जगह मैट पार्किंसन को डेब्यू का मौका मिलेगा।

By Shubham Yadav June 02, 2022 • 18:33 PM

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज़ लॉर्ड्स में हो चुका है। न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन उनका ये फैसला गलत साबित हुआ और कीवी टीम ने 45 के स्कोर पर ही 7 विकेट गंवा दिए। इंग्लैंड के लिए डेब्यूटेंट मैटी पॉट्स ने तीन विकेट लिए, जबकि अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने तीन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक विकेट लिया।

ये मैच इंग्लैंड के लिए तो पता नहीं कितने दिन चलेगा लेकिन स्पिनर जैक लीच के लिए ये टेस्ट मैच सिर्फ 5.2 ओवर में ही खत्म हो गया। दरअसल ,हुआ ये कि फील्डिंग के दौरान उनके सिर में गंभीर चोट लग गई औऱ वो पहले टेस्ट से बाहर हो गए। लीच की जगह मैट पार्किंसन को कन्कशन सब्टिट्यूट के रूप में टीम में शामिल कर लिया गया है और वो इस मैच में अपना डेब्यू करते हुए दिखेंगे।

Trending


लीच के साथ ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना तब घटित हुई जब न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने गेंद को गली और बैकवर्ड के बीच में एज किया और लीच ने गेंद का पीछा किया और अपनी टीम के लिए उन्होंने चौका बचा लिया लेकिन इस दौरान उनका सिर ज़मीन पर काफी ज़ोर से लगा और फीजियो को तुरंत उनके पास आना पड़ा जिसके बाद ये खबर आई कि वो इस मैच से बाहर हो गए हैं। 

Also Read: स्कोरकार्ड

ईसीबी ने लीच की चोट पर एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए कहा, “जैक लीच को क्षेत्ररक्षण के दौरान सिर में चोट लगने के बाद कन्कशन के लक्षण हैं। कन्कशन के दिशा-निर्देशों के अनुसार, उन्हें इस टेस्ट से बाहर कर दिया गया है और मैट पार्किंसन उनकी रिप्लेसमेंट होंगे।”

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now