X close
X close
Indibet

VIDEO : 10 बॉल तक बचते रहे जनाब, लेकिन 11वीं पर एंडरसन ने किया शिकार

जिम्मी एंडरसन ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी अपनी शानदार गेंदबाज़ी जारी रखी।

By Shubham Yadav June 11, 2022 • 21:45 PM

ट्रेंटब्रिज में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में न्यूज़ीलैंड ने अपनी पकड़ मज़बूत कर ली है। टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहले बॉलिंग का फैसला किया था लेकिन उनका ये फैसला बिल्कुल ही गलत साबित हुआ और कीवी टीम ने पहली पारी में स्कोरबोर्ड पर 553 रन टांग दिए। कीवी टीम को इस विशाल स्कोर तक पहुंचाने में कई बल्लेबाज़ों ने अहम योगदान दिया।

डेरेल मिचेल 190 की पारी खेली और टॉम ब्लंडल ने 106 रनों की शतकीय पारी खेली। लेकिन इस दौरान 49 रनों की पारी खेलने वाले माइकल ब्रेसवेल के योगदान को भी नहीं भुलाया जा सकता। ब्रेसवेल इस टेस्ट में अपना डेब्यू कर रहे थे और ऐसा लग रहा था कि वो हाफ सेंचुरी तो लगा ही लेंगे लेकिन जिम्मी एंडरसन ने इस युवा खिलाड़ी के सपने को पूरा नहीं होने दिया।

Trending


एंडरसन की स्विंग और सीम के आगे ब्रेसवेल की एक ना चली और लगातार 10 डॉट खेलने के बाद वो 11वीं गेंद पर एंडरसन का शिकार हो गए। स्लिप्स में जो रूट ने ब्रेसवेल का आसान सा कैच पकड़कर उनकी पारी का अंत किया। आउट होने के बाद इस युवा खिलाड़ी के चेहरे पर हाफ सेेंचुरी पूरी ना कर पाने की निराशा साफ देखी जा सकती थी।

हालांकि, उन्हें अपनी इस पारी पर गर्व होगा क्योंकि उनकी इस पारी और उनकी मिचेल के साथ साझेदारी ने कीवी टीम को एक पहाड़नुमा स्कोर तक पहुंचा दिया है जहां से अगर कोई टीम मैच हार सकती है तो वो सिर्फ और सिर्फ इंग्लैंड है। ऐसे में अब फैंस की निगाहें इंग्लैंड की पहली पारी पर आकर टिक गई हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now