X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

मयंक अग्रवाल ने बताया, काइल जेमिसन क्यों कोहली-पुजारा जैसे स्टार बल्लेबाजों को आउट करने में हुए सफल

by Saurabh Sharma Feb 21, 2020 • 22:57 PM

वेलिंग्टन, 21 फरवरी| भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन की तारीफ की है। जेमिसन ने बेसिन रिजर्व मैदान पर भारत के साथ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को तीन विकेट अपने नाम किए। खास बात यह रही कि यह जेमिसन का पहला टेस्ट मैच है। जेमिसन ने विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी के विकेट लिए।

मैच के बाद मयंक ने कहा, "मुझे लगता है कि जेमिसन ने अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने अच्छी जगहों पर अच्छे उछाल के साथ गेंदबाजी की। उन्होंने जिस तरह से नई गेंद का इस्तेमाल किया वो काबिलेतारीफ था और वह लगातार नई गेंद से हमें परेशान कर रहे थे।"

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, "चूंकि विकेट नरम थी तो उन्हें अतिरिक्त उछाल भी मिल रही थी। एक बल्लेबाज के तौर पर आपको इस अतिरिक्त उछाल से तालमेल बैठाना होता है, जो थोड़ा मुश्किल होता है।"

मयंक पहले दिन भारत के दूसरे सर्वोच्च स्कोरर रहे। उन्होंने विकेट पर खड़े होकर 34 रनों की पारी खेली। वह हालांकि ट्रेंट बाउल्ट की गेंद पर आउट हो गए।

मयंक ने कहा, "चूंकि हवा औसत तेजी से ज्यादा तेज चल रही थी, इसलिए यह काफी मुश्किल हो गया था। एक बल्लेबाज के तौर पर यह आसान नहीं होता है, खासकर इस तरह के विकेट पर पहले दिन। बल्लेबाज के तौर पर आपको कभी नहीं लगता है कि आप पूरी तरह से सेट हो। भोजनकाल के बाद भी गेंद हिल रही थी।"