X close
X close
Indibet

VIDEO: '6,6,6,6,6,6', जसकरण मल्होत्रा के हर छक्के में थी युवराज सिंह की झलक

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 11, 2021 • 17:11 PM View: 4224

अमेरिका के भारतीय मूल के बल्लेबाज जसकरण मल्होत्रा ( Jaskaran Malhotra) ने बीते दिनों पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़े थे। हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) के बाद जसकरण मल्होत्रा ही वो बल्लेबाज हैं जिन्होंने वनडे इंटरनेशनल के इतिहास में एक ओवर में छह छक्के जड़े हैं।

जसकरण मल्होत्रा के हर छक्के में टी-20 क्रिकेट में एक ओवर में छह छक्के जड़ने वाले युवराज सिंह की झलक नजर आ रही थी। जसकरण मल्होत्रा युवराज सिंह की ही तरह बेबाकी से बल्लेबाजी कर रहे थे। जसकरण मल्होत्रा ने तीनों स्ंटप छोड़कर भी गेंदबाज को छक्का ही लगाया था जो दर्शाता है कि मल्होत्रा कितना बेबाक खिलाड़ी है।

Trending


युवराज सिंह की ही तरह जसकरण मल्होत्रा का हर एक छक्का गगनचुंबी थी। जसकरण मल्होत्रा ने इस मैच में 124 गेंदों में 16 छक्कों और 4 चौकों की मदद से नाबाद 173 रनों की पारी खेली थी। आलम ये था कि उन्होंने अपनी पारी के 112 रन सिर्फ चौकों-छक्कों से बनाए थे। जसकरण वनडे में शतक जड़ने वाले अमेरिका के पहले बल्लेबाज भी बन गए हैं।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि हर्शल गिब्स ने 2011 में नीदलरैंड के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के जड़ने का कारनाम किया था। वहीं युवराज सिंह ने 2007 में इंग्लैंड और कीरोन पोलार्ड ने 2021 में श्रीलंका के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के जड़े थे। हालांकि, युवराज और पोलार्ड ने यह कारनामा टी-20 इंटरनेशनल में किया है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo