Advertisement
Advertisement

बुमराह vs रोहित : जस्सी की स्विंग और पेस ने उड़ाए हिटमैन के होश

भारत और लीसेस्टरशायर के बीच खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह आमने-सामने दिखे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 23, 2022 • 16:48 PM
Cricket Image for बुमराह vs रोहित : जस्सी की स्विंग और पेस ने उड़ाए हिटमैन के होश
Cricket Image for बुमराह vs रोहित : जस्सी की स्विंग और पेस ने उड़ाए हिटमैन के होश (Image Source: Google)
Advertisement

India vs Leicestershire: टीम इंडिया और लीसेस्टरशायर के बीच खेले जा रहे अभ्यास मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि इस प्रैक्टिस मैच में शुभमन गिल और रोहित शर्मा अच्छी पारियां खेलेंगे लेकिन दोनों बल्लेबाज़ 25-25 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, इस मैच में फैंस के लिए अनोखा नजारा वो था जब जसप्रीत बुमराह रोहित शर्मा के खिलाफ गेंदबाज़ी कर रहे थे।

इस अभ्यास मैच में टीम इंडिया के चार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, प्रसिद्ध कृष्णा और चेतेश्वर पुजारा लीसेस्टरशायर की टीम से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में जब बुमराह और हिटमैन आमने-सामने हुए तो फैंस को मज़ेदार टक्कर देखने को मिली। बुमराह की स्विंग और रफ्तार भरी गेंदों को हिटमैन सतर्कता से खेल रहे थे।

Trending


रोहित शर्मा और शुभमन गिल बुमराह के सामने नाचते हुए दिखे। बुमराह अपने शुरुआती स्पेल में विकेट लेने में असफल रहे लेकिन उनके बाकी साथियों ने भारतीय बल्लेबाज़ों का जीना मुहाल कर दिया। ताजा समाचार लिखे जाने तक भारतीय टीम संघर्ष करती हुई दिख रही है और 81 रनों पर ही 5 विकेट गंवा चुकी है।

विराट कोहली 20 गेंदों में 8 रन और केएस भरत बिना खाता खोले हुए क्रीज पर टिके हुए हैं। ऐसे में अब फैंस ये देखने के लिए बेताब हैं कि विराट कोहली इस मैच में कितना बड़ा स्कोर बनाते हैं। वहीं, बाकी बल्लेबाज़ों ने जिस मौके को गंवाया है उसे लेकर वो पछता रहे होंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement