X close
X close

फैंस बोले- 'जय देव जय देव', 12 गेंदों में 5 विकेट लेकर उनादकट ने हिला डाला सोशल मीडिया

ऐसा लग रहा है कि जयदेव उनादकट लाइमलाइट का नहीं बल्कि लाइमलाइट जयदेव उनादकट का पीछा कर रही है। हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी जीतने वाली सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 03, 2023 • 12:43 PM

SAU vs DEL Ranji Match Jaydev Unadkat Hat Trick: जयदेव उनादकट पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोरते जा रहे हैं। अपनी टीम को विजय हजारे ट्रॉफी जितवाने से लेकर भारतीय टेस्ट टीम में वापसी तक उनादकट छाए रहे और अब बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद वो दोबारा से घरेलू टूर्नामेंट में वापसी कर चुके हैं और उन्होंने ऐसी वापसी की है जिसे भारतीय फैंस आने वाले लंबे समय तक याद रखेंगे।

रणजी ट्रॉफी में मंगलवार (03 जनवरी) को सौराष्ट्र और दिल्ली के बीच मुकाबले में सौराष्ट्र की कप्तानी कर रहे जयदेव उनादकट ने लाल गेंद से गदर मचा दिया। उनादकट ने दिल्ली के खिलाफ मैच में अपने पहले ही ओवर में हैट्रिक समेत कुल 12 गेंदों में 5 विकेट चटकाकर सोशल मीडिया हिला डाला। उनादकट ने अपने पहले ओवर में हैट्रिक समेत तीन विकेट लिए और दूसरे ओवर में दो और विकेट चटकाते हुए अपने पांच विकेट पूरे किए।

Trending


Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

जयदेव उनादकट की तबाही के बीच दिल्ली का टॉप ऑर्डर ताश के पत्तों कि तरह बिखर गया और पांच बल्लेबाज़ अपना खाता भी नहीं खोल सके। इस धमाकेदार प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर जय देव जय देव हुई पड़ी है। हर उम्र के फैंस घरेलू क्रिकेट के इस दिग्गज की तारीफ कर रहे हैं। आइए देखते हैं कि फैंस जयदेव उनादकट के इस यादगार प्रदर्शन पर किस तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।