X close
X close
Indibet

जिमी नीशम ने ग्लेन मैक्सवेल को गिफ्ट की अपनी जर्सी, मैसेज में लिखा 4, 6, 4, 4, 4, 6, जानें इसकी वजह 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 08, 2021 • 13:56 PM View: 1432

लगातार दो शानदार जीत के बाद पांचवें टी-20 इंटरनेशनल में ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही न्यूजीलैंड ने वापसी करते हुए 3-2 से सीरीज अपने नाम कर ली। सीरीज खत्म होने के बाद आईपीएल में साथी खिलाड़ी रहे ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) और जिमी नीशम (Jimmy Neesham) ने एक-दूसरे को ऑटोग्राफ की हुई जर्सी गिफ्ट की।

अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर नीशम ने अपनी जर्सी पर एक मैसेज भी लिखा। ये मैसेज था 4, 6, 4, 4, 4, 6, जिसे समझने में फैंस को ज्यादा मुश्किल नहीं हुई। 

Trending


बता दें की तीसरे टी-20 के दौरान मैक्वेल ने नीशम के ओवर में चौको-छक्कों की बरसात की थी। नीशम द्वारा डाले गए 17वें ओवर में मैक्सवेल ने 28 रन ठोके थे। उस मुकाबले में नीशम ने अपने कोटे के चार ओवरों में बिना कोई विकेट हासिल किए 60 रन लुटा दिए थे। जो एक टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में किसी में न्यूजीलैंड के गेंदबाज द्वारा किया गया दूसरा सबसे महंगा प्रदर्शन है। 

मैक्सवेल औऱ नीशम आईपीएल के पिछले सीजन में पंजाब किंग्स की टीम का हिस्सा थे। लेकिन दोनों का प्रदर्शन ही निराशाजनक रहा था, जिसके कारण फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया था। आईपीएल 2021 की नीलामी में मैक्सवेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और नीशम को मुंबई इंडियंस की टीम ने खरीदा है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo