X close
X close
Indibet

VIDEO : मैच से पहले हुआ ऐसा ड्रामा, BBL में असिस्टेंट कोच को खेलना पड़ा मैच

बिग बैश लीग (BBL 2021-22) में एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) के बीच हुए चैलेंजर मुकाबले से पहले एक ऐसी घटना देखने को मिली जो शायद आपने पहले कभी ना देखी हो। मैच से पहले कुछ ऐसा हुआ कि सिडनी की टीम...

By Shubham Yadav January 26, 2022 • 18:03 PM View: 1536

बिग बैश लीग (BBL 2021-22) में एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) के बीच हुए चैलेंजर मुकाबले से पहले एक ऐसी घटना देखने को मिली जो शायद आपने पहले कभी ना देखी हो। मैच से पहले कुछ ऐसा हुआ कि सिडनी की टीम को अपने असिस्टेंट कोच को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना पड़ा। 

दरअसल, हुआ ये कि सिडनी सिक्सर्स के ओपनर और विकेटकीपर जोश फिलिप (Josh Philippe) को मैच से कुछ घंटे पहले कोरोना हो गया और वो मैच से बाहर हो गए। हैरान करने वाली बात ये थी कि सिक्सर्स के पास फिलिप की जगह खेलने वाला कोई भी विकेटकीपर नहीं था इसलिए असिस्टेंट कोच जे लैंटन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना पड़ा।

Trending


अगर जे लैंटन की बात करें, तो वो महज 31 साल के हैं और पिछले सीज़न में उन्होंने सिडनी के लिए 5 मैच भी खेले थे लेकिन उनके खराब प्रदर्शन के बाद उन्होंने बतौर असिस्टेंट कोच सिडनी सिक्सर्स का दामन थाम लिया था। मगर जब टीम को उनकी जरूरत पड़ी तो वो अपनी टीम का मज़बूरी में साथ देने से भी पीछे नहीं हटे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आपको बता दें लैंटन को जब ये पता चला कि उनको इस मैच में खेलना पड़ेगा तो उनके भी होश उड़ गए थे। मैच से पहले उन्होंने बातचीत में कहा कि उन्हें दोपहर में इस बात का पता चला.कि फिलीप को कोरोना हो गया है और मुझे टीम की प्लेइंग इलेवन में खेलना होगा। हालांकि, फिलिप का बाहर होना सिक्सर्स को भारी नहीं पड़ा और आखिरकार वो 4 विकेट से जीतकर फाइनल में पहुंचने में सफल रहे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now