OMG: इस दिग्गज की जगह खतरे में, टेस्ट टीम से हो सकते हैं बाहर

Tue, Jul 11, 2017 09:02 pm Posted: Vishal Bhagat
जेपी डुमिनी
11 जुलाई, लॉर्ड्स (CRICKETNMORE)> साउथ अफ्रीकी टीम के टेस्ट कप्तान फैफ डु प्लेसिस ने सीधे तौर पर बयान देते हुए कहा है कि साउथ अफ्रीकी टेस्ट टीम में जेपी डुमिनी की जगह खतरे में हैं।

आपको बता दें कि टेस्ट क्रिकेट में जेपी डुमिनी का फॉर्म बेहद ही खराब रहा है और पिछले 8 पारियों में जेपी डुमिनी 40 रन से ज्यादा का स्कोर बननें में असफल रहे हैं। गौरतलब है कि लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जेपी डुमिनी ने 15 और 2 रन ही बना पाए थे।

अफगानिस्तान के इस बल्लेबाज ने T20 में जड़ा दोहरा शतक, गेल,डी विलियर्स जैसे दिग्गजों को पछाड़ा

लॉर्ड्स टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ साउथ अफ्रीका को 211 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार से निराश फैफ डु प्लेसिस ने अपनी टीम के सभी खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस पर सवालिया निशान लगा दिया था। 

हार से परेशान फैफ डु प्लेसिस ने जेपी डुमिनी को लेकर कहा है कि सभी खिलाड़ियों को अपने तरफ से परफॉर्मेंस देने की जरूरत है। ऐसे में जेपी डुमिनी को भी पता है कि वो लगातार रन नहीं बना पा रहे हैं। अफगानिस्तान के इस बल्लेबाज ने T20 में जड़ा दोहरा शतक, गेल,डी विलियर्स जैसे दिग्गजों को पछाड़ा

जेपी डुमिनी हमेशा टीम के जरूरत के हिसाब से टीम का हिस्सा रहते हैं ऐेसे में मुझे बिल्कुल यकिन है अगर जेपी डुमिनी अपनी टीम के लिए रन नहीं बना पा रहे हैं तो वो खुद आकर अपनी जगह किसी ऐसे खिलाड़ी को देगे जो उनसे ज्यादा अहम भूमिका मैच में निभा सकता है। आफको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच 14 जुलाई को ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा।

 

#जेपी डुमिनी