X close
X close
Indibet

Independence Day: 'अंग्रेजों ने देखा तो फिर गुलाम बना लेंगे', कामरान अकमल से हुई चूक

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 14, 2021 • 20:08 PM View: 1939

क्रिकेटर कामरान अकमल (Kamran Akmal) को  पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर किया गया ट्वीट भारी पड़ गया है। कामरान अकमल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए स्वतंत्रता की बधाई अंग्रेजी में दी जिसके बाद उनका जमकर मजाक उड़ रहा है। दरअसल, कामरान अकमल ने इंडिपेंडेंस की स्पेलिंग गलत लिखी थी जिसके चलते यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।  

कामरान अकमल ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें Happy Independence Day की जगह Happy Indepence Day लिखा हुआ है। कामरान अकमल के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'भाई अंग्रेजों ने देख लिया तो फिर गुलाम बना लेंगे तुमको।' दूसरे यूजर ने जिन्ना का मीम शेयर करते हुए लिखा, 'अच्छा हुआ मैं मर गया वरना दोबारा मरना पड़ता।'

Trending


एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वो गलत अंग्रेजी लिखकर अंग्रेजों के खिलाफ विद्रोह कर रहा है।' वहीं इसके अलावा अन्य यूजर भी कामरान अकमल के इस पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि अंग्रेजी की गलतियों को लेकर कामरान अकमल सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हों। कामरान और उनके भाई उमर अकमल दोनों ही गलत अंग्रेजी को लेकर अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं।

कामरान अकमल के क्रिकेटिंग करियर की बात करें तो फिर वह काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। कामरान अकमल ने अपना अंतिम वनडे मुकाबला वेस्टविंडीज के खिलाफ अप्रैल 2017 में खेला था। 39 वर्षीय कामरान अकमल ने पाकिस्तान की ओर से 53 टेस्ट, 157 वनडे और 58 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo