X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने सचिन या कोहली नहीं,इसे बताया भारत का ऑलटाइम बेस्ट खिलाड़ी

By Saurabh Sharma Jul 20, 2020 • 11:44 AM

लाहौर, 20 जुलाई| पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा की पावर हिटिंग की तारीफ की है और कहा है कि उनके जैसा कोई दूसरा नहीं है। सावेरा पाशा से उनके यूट्यूब चैनल से बात करते हुए प्रशंसक ने उनसे रोहित के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "शानदार.. अविश्वसनीय बल्लेबाज.. उनको बल्लेबाजी करते देखते हुए अच्छा लगता है। उनकी बल्लेबाजी.. टेम्परामेंट.. उनका समर्पण अविश्वसनीय है। वह इकलौते बल्लेबाज हैं जिन्होंने दो (तीन) दोहरे शतक लगाए हैं और 2019 वनडे विश्व कप में पांच शतक लगाए हैं।"

उन्होंने कहा, "उनकी बल्लेबाजी की सबसे अच्छी चीज पावर हिटिंग है। मैं सभी युवाओं से अपील करता हूं कि वो लोग रोहित, बाबर आजम, विराट कोहली को देखें।"

एक और प्रशंसक ने विकेटकीपर-बल्लेबाज धोनी के बारे में पूछा तो कामरान ने उन्हें भारत का ऑलटाइम महान खिलाड़ी बताया।

उन्होंने कहा, "भारत के ऑलटाइम महान विकेटकीपर-बल्लेबाज जिसने देश के लिए काफी कुछ हासिल किया.. अविश्वश्नीय। उन्होंने जिस निरंतरता से प्रदर्शन किया, अपना औसत वनडे में 50 का रखा और कई सारी मैच विजेता पारियां खेलीं।"

उन्होंने कहा, "काफी सारा श्रेय धोनी को जाता है। वनडे विश्व कप, टी-20 विश्व कप, आईपीएल चैम्पियंस ट्रॉफी- मुझे लगता है कि कप्तान के तौर पर उन्होंने सब कुछ जीता है।"